उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कालाढूंगीः राइस मिल के ड्रायर में शार्ट सर्किट से लगी आग, 200 क्विंटल धान जलकर राख

रविवार सुबह नयागांव के मिनी सिडकुल क्षेत्र में स्थित महालक्ष्मी राइस मिल के ड्रायर में अचानक आग लगने से 200 क्विंटल धान जलकर राख हो गया.

By

Published : Nov 3, 2019, 11:36 PM IST

राइस मिल आग

कालाढूंगीःनया गांव में स्थित एक राइस मिल के ड्रायर में अचानक शार्ट शर्किट से आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. जिससे इलाके में अफरा तफरी मच गई. मौके पर मौजूद कर्मचारियों ने आनन-फानन में घटना की सूचना फायर बिग्रेड को दी. सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने बमुश्किल आग पर काबू पाया. वहीं, आग लगने से 200 क्विंटल धान जलकर राख हो गया.

राइस मिल के ड्रायर में शार्ट सर्किट से लगी आग.

जानकारी के मुताबिक, रविवार सुबह नयागांव के मिनी सिडकुल क्षेत्र में स्थित महालक्ष्मी राइस मिल के ड्रायर में अचानक आग लगने अफरा-तफरी मच गई. मिल में मौजूद कर्मचारियों ने आग लगने की सूचना रामनगर फायर बिग्रेड को दी. हालांकि, इस दौरान मजदूरों और कर्मचारियों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली.

ये भी पढ़ेंःखबर का असर: एथलीट अनिता से खेल मंत्री ने की मुलाकात, दिया हर संभव मदद का आश्वासन

वहीं, सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. घटना के वक्त मिल के अंदर मजदूर और कर्मचारी काम कर रहे थे. गनीमत ये रही कि किसी तरह की जनहानि नहीं हुई. राइस मिल के स्वामी हरप्रीत ने बताया कि आग लगने से 200 क्विंटल धान जलकर राख हो गया है. जिससे करीब 4 लाख रुपये का नुकसान हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details