उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हल्द्वानीः सड़क हादसे में जवान की मौत, FB पर पत्नी के लिए लिखा था 'तुम साथ हो तो मुझे क्या कमी...'

लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के वीआईपी गेट के पास हादसे में पुलिसकर्मी चेतन गंगवार की मौत हो गई.

By

Published : Jan 14, 2020, 3:24 PM IST

Updated : Jan 14, 2020, 4:39 PM IST

पुलिसकर्मी की मौत
पुलिसकर्मी की मौत

हल्द्वानीः लालकुआं कोतवाली क्षेत्र में एक सड़क हादसे में भीमताल थाने में तैनात एक पुलिस कर्मी की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी की बाइक हाईवे पर फिसल गई, अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई. वहीं चेतन ने मौत से पहले फेसबुक पर अपनी पत्नी के साथ एक फोटो पोस्ट किया था. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि तुम साथ हो तो मुझे क्या कमी.

मूलरूप से उधम सिंह नगर जिले के किच्छा निवासी चेतन गंगवार नैनीताल जिले के भीमताल थाने में तैनात थे. देर रात भीमताल से अपने घर किच्छा की ओर जा रहे थे, तभी लालकुआं में उनकी बाइक हाईवे पर फिसल गई. अस्पताल ले जाने के दौरान उनकी मौत हो गई. पुलिस कर्मी की मौत से महकमे में शोक की लहर है. बताया जा रहा है कि चेतन गंगवार 2006 में उत्तराखंड पुलिस में भर्ती हुए थे. इससे पहले वह एसएसपी नैनीताल के गनर के साथ-साथ डीआईजी कुमाऊं के गनर भी रह चुके थे.

यह भी पढ़ेंः पिथौरागढ़ः बंगाल के पर्यटक की हार्ट अटैक से मौत, पाताल भुवनेश्वर घूमने आया था दल

बताया जा रहा है कि रात करीब 10:30 बजे चेतन गंगवार भीमताल से अपने घर किच्छा जा रहे थे तभी उनकी बाइक लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के वीआईपी गेट के पास अनियंत्रित होकर हाईवे पर फिसल गई, जिससे उनको गंभीर चोट आईं. मौके पर पहुंची पुलिस ने उनको अस्पताल ले गई, जहां उनकी मौत हो गई.

वहीं चेतन ने मौत से पहले फेसबुक पर अपनी पत्नी के साथ एक फोटो पोस्ट किया था. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि तुम साथ हो तो मुझे क्या कमी. फिलहाल चेतन की मौत से परिजन सदमे में हैं. गौरतलब है कि 2 महीने के भीतर दो सब इंस्पेक्टर के साथ-साथ एक पुलिसकर्मी की मौत से पुलिस महकमा भी सहमा हुआ है. इससे पूर्व भी दो सब इंस्पेक्टर की सड़क हादसे में मौत हो चुकी है.

Last Updated : Jan 14, 2020, 4:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details