उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

यूथ कांग्रेस ने फूंका प्रदेश सरकार का पुतला, फीस बढ़ोत्तरी का किया विरोध

एनएसयूआई छात्र संगठन ने आयुर्वेदिक विश्वविद्यालयों में शुल्क बढ़ोत्तरी के विरोध में प्रदर्शन किया. इस दौरान छात्रों ने राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पुतला फूंका.

By

Published : Nov 7, 2019, 6:19 PM IST

विरोध प्रदर्शन करते छात्र

कालाढूंगी:कोटाबाग में एनएसयूआई (NSUI) के कार्यकर्ताओं ने शुल्क बढ़ोत्तरी को लेकर राज्य सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों का कहना है कि जल्द ही सरकार शुल्क बढ़ोत्तरी के अपने फैसले को वापस नहीं लेती तो वे उग्र आंदोलन करेंगे.

गुरुवार को एनएसयूआई छात्र संगठन ने आयुर्वेदिक विश्वविद्यालयों में शुल्क बढ़ोत्तरी के विरोध में प्रदर्शन किया. इस दौरान छात्रों ने राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पुतला फूंका.बता दें कि शुल्क बढ़ोत्तरी के खिलाफ देहरादून में आंदोलन कर रहे छात्रों को जबरन उठाने से पूरे एनएसयूआई छात्र संगठन ने नाराजगी जताई है. एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने सरकार को चेताया कि शुल्क बढ़ोत्तरी का फैसला वापस नहीं लिया गया तो वे उग्र आंदोलन को मजबूर होंगे.

राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते छात्र

ये भी पढ़ें:राइस मिल के ड्रायर में शार्ट सर्किट से लगी आग, 200 क्विंटल धान जलकर राख

एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष विशाल सिंह भोजक ने कहा कि डबल इंजन की त्रिवेंद्र सरकार छात्रों का शोषण कर रही है. राज्य के आयुर्वेदिक कॉलेजों में मनमाने तरीके से शुल्क वसूला जा रहा है. ऐसे में अगर तत्काल सरकार अपना फैसला वापस नहीं लेती तो वह एक बड़ा जनआंदोलन करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details