उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

चोरी के आरोप में युवक को बिजली के खंभे से बांधकर पीटा, तमाशबीन बनी रही भीड़

दुकान में चोरी करने वाले युवक को करीब दर्जनभर से अधिक लोगों ने उसे बिजली के खंभे से बांध कर जमकर पीटा. सूचना पा कर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर थाने ले गई. इस दौरान पुलिस ने आरोपी को पीटने वाले कुछ लोगों को भी हिरासत में लिया है.

By

Published : Oct 9, 2020, 11:24 AM IST

Ramnagar
चोरी के आरोप में युवक को जमकर पीटा

रामनगर: एक दुकान में चोरी करने के आरोपी को कुछ लोगों ने बिजली के खंभे से बांधकर बेदर्दी से पिटाई कर दी. हैरानी तब हुई जब सैकड़ों लोग पोल से बंधे युवक को पिटता देखते रहे थे. लेकिन किसी ने भी उसे बचाने की कोशिश नहीं की. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल लोगों के कब्जे से युवक को छुड़ाया और हिरासत में लिया. पुलिस ने पिटाई कर रहे कुछ लोगों को भी हिरासत में लिया है.

चोरी के आरोप में युवक को जमकर पीटा

रामनगर के रानीखेत रोड के पास सुरेंद्र सिंह रावत की होलसेल की दुकान है. दुकान में पिछले दिनों चोरी हुई थी. सुरेंद्र सिंह के पड़ोस की दुकान में लगे सीसीटीवी में एक युवक की तस्वीर कैद हुई थी. इस युवक की पहचान कर दुकान स्वामी और उसके साथी चोर को ढूंढ़ने लगे. गुरुवार को ये युवक दुकान के पास खड़ा था, उसे चोर बताकर कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और बिजली के पोल से बांधकर उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें: दिसंबर तक भारत पहुंच जाएगी कोरोना वैक्सीन, उत्तराखंड में तैयारियां शुरू

इतना ही नहीं, करीब एक दर्जन लोगों ने युवक के हाथ और पैर बिजली के खंभे से बांधते हुए उसके कपड़े फाड़ डाले और उसकी जमकर पिटाई कर डाली लेकिन मौके पर खड़ी भीड़ तमाशबीन बनी रही. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने युवक को बचाते हुए उसे हिरासत में ले लिया. घायल युवक का मेडिकल कराया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: विश्व डाक दिवस 2020: पोस्टमैन बने 'स्मार्ट', डिजिटल इंडिया की ओर बढ़े कदम

एसएसआई जयपाल चौहान ने बताया कि दुकान स्वामी की ओर से चोरी करने वाले व्यक्ति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी युवक के पिता ने भी उसके बेटे के साथ मारपीट करने वालों के खिलाफ तहरीर दी है. दोनों पक्षों की तरफ से मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details