उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सुशीला तिवारी और बेस अस्पताल की हातल देख डीएम ने ठेकेदार पर लगाया 30 हजार का जुर्माना

जिलाधिकारी सविन बंसल ने शनिवार को सुशीला तिवारी और बेस अस्पताल के डेंगू वार्डों का औचक निरीक्षण किया. जहां उन्होंने डेंगू और संक्रामक रोगों से पीड़ित मरीजों का हालचाल जाना. इस दौरान सुशीला तिवारी अस्पताल में सफाई व्यवस्था और किचन में गंदगी पाए जाने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए जिलाधिकारी ने ठेकेदार पर 30 हजार का जुर्माना लगाया.

By

Published : Aug 31, 2019, 11:04 PM IST

जिलाधिकारी का सुशीला तिवारी और बेस अस्पताल में औचक निरीक्षण.

हल्द्वानी: नगर में डेंगू के बढ़ते मरीजों कि संख्या को देखते हुए जिलाधिकारी सविन बंसल ने शनिवार को सुशीला तिवारी और बेस अस्पताल के डेंगू वार्डों का औचक निरीक्षण किया. जहां उन्होंने डेंगू के मरीजों के इलाज में तत्परता बरतने के लिए डॉक्टरों को निर्देशित किया. इस दौरान सुशीला तिवारी अस्पताल में सफाई व्यवस्था और किचन में गंदगी पाए जाने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए जिलाधिकारी ने ठेकेदार पर 30 हजार का जुर्माना लगाया.

अस्पतालों के औचक निरीक्षण की जानकारी देते जिलाधिकारी, सविन बंसल.

बता दें कि नगर के अस्पतालों में डेंगू और संक्रामक रोगों के मरीजों में लगातार इजाफा हो रहा है. वहीं डेंगू के चलते दो लोगों की मौत होने पर जिला अधिकारी सविन बंसल ने सुशीला तिवारी और बेस अस्पताल का औचक निरीक्षण किया. जहां उन्होंने डेंगू और संक्रामक रोगों से पीड़ित मरीजों का हालचाल जाना. साथ ही उन्होंने निरीक्षण के दौरान अस्पताल के सीएमएस को इलाज के दौरान दवाइयों और रक्त की तुरंत व्यवस्था करने के निर्देश दिए.

ये भी पढ़े:दून की सब्जी मंडियों का होगा कायाकल्प, आधुनिक शौचालय और रेस्ट रूम से होंगी सुसज्जित

जिलाधिकारी सविन बंसल ने बताया कि दोनों अस्पतालों में करीब 80 वायरल से पीड़ित मरीज भर्ती हैं. साथ ही 15 मरीज डेंगू पॉजिटिव पाए गए हैं. जिनका इलाज चल रहा है. साथ ही कहा कि मरीजों के इलाज में किसी भी तरह की लापरवाही ना बरतने के लिए डॉक्टरों को निर्देशित किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details