उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

अफसरों के साथ पहली बैठक में ही बिफरे सांसद अजय भट्ट, दी सख्त कार्रवाई की चेतावनी

अजय भट्ट ने पुलिस अधिकारियों को नैनीताल में नशे के काले कारोबार पर लगाम लगाने के निर्देश दिए.

By

Published : Jun 13, 2019, 1:28 PM IST

haldwani

हल्द्वानी:लोकसभा चुनाव जीतने के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और सांसद अजय भट्ट हल्द्वानी पहुंचे. यहां जिले में चल रही योजनाओं को लेकर अधिकारिकों के साथ समीक्षा बैठक की. बैठक में अधिकांश अधिकारी अपडेट नहीं थे. जिसको लेकर भट्ट ने अपनी नारजगी भी जताई.

पढ़ें- बारिश और अंधड़ का कहर, सितारगंज में बुजुर्ग की मौत, घरों के उड़े छत

बैठक में अजय भट्ट ने कहा कि जनता को राज्य और केंद्र सरकार की योजनाओं को 100 प्रतिशत लाभ मिलना चाहिए. जिसमें मूलभूत सुविधाओं को प्राथमिकता पर लिया जाएगा. इन दिनों सबसे बड़ी समस्या पेयजल की है. जिससे निपटने के लिए अधिकारियों को योजना तैयार करने के निर्देश दिए गए हैं.

सांसद अजय भट्ट की बैठक

पढ़ें- मॉक ड्रिलः मानसून से पहले प्रशासन ने कसी कमर, आपदा राहत-बचाव कार्यों का किया पूर्वाभ्यास

वहीं, उन्होंने आगामी मानसून सीजन को देखते हुए आपदा प्रबंधन समेत अन्य विभाग के अधिकारियों को सभी तैयारी पूरी करने के निर्देश दिए. आपदा प्रबंधन के भी काम में कोताही नहीं बरतने के निर्देश दिए.

अजय भट्ट ने कहा कि स्थानीय लोगों द्वारा शिकायत मिल रही है कि नैनीताल जिले में नशे का कारोबार खूब फल-फूल रहा है. उन्होंने तुरंत पुलिस अधिकारियों को नशे के काले कारोबार पर लगाम लगाने के निर्देश दिए. सांसद अजय भट्ट ने अफसरों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगली बैठक में किसी भी अधिकारी के खिलाफ शिकायत आती है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details