उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

आर्थिक तंगी के चलते युवक ने लगाई नैनी झील में छलांग

इन दिनों नैनीताल की झील में कूदकर आत्महत्या करने के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. बीते 2 सप्ताह के भीतर करीब 5 लोगों ने नैनीझील में आत्महत्या करने का प्रयास किया है. जिन्हें बचा लिया गया.

By

Published : Aug 12, 2020, 10:21 PM IST

Updated : Aug 18, 2020, 12:19 PM IST

nainital news
नैनी झील

नैनीताल: देर शाम एक युवक ने नैनी झील में कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. गनीमत रही कि झील किनारे घूम रहे कुछ युवकों ने इस युवक को नैनी झील में कूदते हुए देख लिया. जिसके बाद इस युवक को बचा लिया. वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर कोतवाली ले गई.

पुलिस को बताया कि युवक नैनीताल में टैक्सी बाइक चलाने का काम करता है लेकिन इन दिनों लॉकडाउन के चलते उसका काम पूरी तरह से प्रभावित हो चुका है. जिस वजह से वह मानसिक रूप से परेशान रहने लगा था. ऐसे में आज देर शाम उसने शराब पीने के बाद नैनी झील में कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया.

युवक ने लगाई नैनी झील में छलांग.

पढ़ें-उत्तरकाशी: यमुनोत्री पैदल मार्ग यात्रियों के लिए खुला

वहीं, पुलिस ने युवक के परिजनों को थाने बुलवाकर उसे उनके हवाले कर दिया. साथ ही युवक को हिदायत दी है कि अगले बार अगर उसने फिर कोई ऐसा कदम उठाया तो उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

बता दें कि इन दिनों नैनीताल की झील में कूदकर आत्महत्या करने के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. बीते 2 सप्ताह के भीतर करीब 5 लोगों ने नैनीझील में आत्महत्या करने का प्रयास किया है. जिन्हें बचा लिया गया.

Last Updated : Aug 18, 2020, 12:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details