उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हल्द्वानी: युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांट में जुटी पुलिस

रामपुर रोड स्थित एक मकान में युवक का शव मिलने से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पु्लिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, पुलिस जांच में जुट गई है.

By

Published : May 5, 2020, 6:47 PM IST

Updated : May 5, 2020, 9:48 PM IST

हल्द्वानी पुलिस
हल्द्वानी पुलिस

हल्द्वानी: ट्रांसपोर्ट नगर पुलिस चौकी के अंतर्गत रामपुर रोड स्थित एक मकान में युवक की लाश मिलने से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि युवक की पहचान अल्मोड़ा के बेरीनाग निवासी 45 वर्षीय राजेंद्र नेगी के रूप में की गई. युवक किराए के मकान में रहता था और हल्द्वानी में ट्रक चलाता था.

युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
बता दें कि रामपुर रोड स्थित एक मकान में बदबू आने के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की तो युवक का शव कमरे में जमीन पर पड़ा मिला. बताया जा रहा है कि युवक राजेंद्र नेगी टीबी का मरीज था. अपने साथियों के साथ किराए के कमरे में रहता था, लेकिन लॉकडाउन के दौरान उसके अन्य साथी गांव चले गए थे और राजेंद्र नेगी अकेले कमरे में रह रहा था.

पढ़ें:रुद्रपुर: घर में घुसकर दबंगों ने की मारपीट, 7 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

फिलहाल पुलिस ने मृतक के परिवार को सूचना दे दी है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा कि युवक के 5 बच्चे भी हैं. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Last Updated : May 5, 2020, 9:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details