उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

ऊर्जा निगम के जेई पर दबंगई का आरोप, पीड़िता ने दी कोतवाली में तहरीर

ऊर्जा निगम के जेई पर एक महिला ने बदसलूकी करने का आरोप लगाया है. महिला ने रुड़की की गंगनहर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है.

By

Published : Mar 1, 2021, 9:44 PM IST

Roorkee Energy Corporation
Roorkee Energy Corporation

रुड़की:ऊर्जा निगम के अधिकारी किसी ना किसी मामले को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहते हैं. खासतौर पर बिजली चोरी करने वालों के खिलाफ ऊर्जा निगम के अधिकारी अक्सर लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराते नजर आते हैं लेकिन इस बार उल्टा ऊर्जा निगम के जेई पर एक महिला ने बदसलूकी करने का आरोप लगाते हुए रुड़की की गंगनहर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है.

ऊर्जा निगम के जेई पर दबंगई का आरोप.

महिला का आरोप है कि वसूली के नाम पर ऊर्जा निगम के अधिकारी लोगों का शोषण करने में लगे हुए हैं. आलम ये है कि बिजली चोरी के नाम पर मोटी रकम के जुर्माने भी वसूले जा रहे हैं. महिला ने आरोप लगाया कि ऊर्जा निगम के अधिकारी बिना अनुमति के ही उसके मकान में घुस आए, जिससे परिवार की महिलाओं में अफरातफरी मच गई.

दरअसल, रुड़की की ग्रीनपार्क कॉलोनी निवासी तबरेज आलम के मुताबिक दोपहर के समय अपने भाई की पत्नी को डॉक्टर के यहां लेकर गए थे. आरोप है कि इसी बीच ऊर्जा निगम के जेई सुनील कुमार अपने कुछ साथियों के साथ उनके घर पर पहुंचे और उनके कनेक्शन को काट दिया. जब परिवार की महिला ने इसका विरोध किया तो जेई ने उसके साथ अभद्रता करते हुए धमकी तक दे डाली. आरोप है कि जेई ने कनेक्शन काटते हुए उनकी पत्नी के साथ भी बदसलूकी की.

पढ़ें- किसान महापंचायत में सरकार की खामोशी पर बोले राकेश टिकैत, कोई प्लान बना रही होगी

तबरेज आलम का कहना है कि बिजली कनेक्शन काटने से पहले विभाग से नोटिस जारी होता है, लेकिन जेई ने आनन-फानन में उनका कनेक्शन काट दिया. उन्होंने कहा कि पिछले एक साल से वो अपने गांव में ही रह रहे थे, लॉकडाउन में उनका घर भी बंद रहा है. तबरेज आलम ने बताया कि उनकी पत्नी अंजुम की ओर से गंगनहर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गई है.

वहीं, इस बाबत गंगनहर कोतवाली प्रभारी मनोज मैनवाल ने बताया कि अंजुम की ओर से एक तहरीर प्राप्त हुई है जिसकी जांच की जा रही है. जांच के बाद ही कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details