उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

चोरों ने गल्ले से उड़ाई 10 हजार की नकदी, रंगे हाथ गिरफ्तार

इंतजार ने बताया कि वह दुकान से थोड़ी दूरी पर एक वाहन का पंचर लगा रहा था. इसी दौरान यहां मौजूद तीन युवकों ने उसके गल्ले से दस हजार की नकदी चोरी कर ली.

By

Published : Dec 7, 2021, 4:58 PM IST

Thieves caught red handed in laksar
चोरों को रंगे हाथ किया गिरफ्तार

लक्सर:पीपली स्थित टायर की दुकान के गल्ले से तीन युवकों ने दस हजार की नकदी चोरी कर ली. संदेह होने पर दुकानदार ने परिचितों की मदद से तीनों युवकों को पकड़ लिया और उन्हें पुलिस के सुपुर्द कर दिया. वहीं, पुलिस ने तहरीर के आधार पर युवकों को कोर्ट में पेश कर उन्हें जेल भेज दिया है.

कोतवाली के रायपुर गांव निवासी इंतजार की लक्सर-हरिद्वार हाईवे पर पीपली गांव के निकट टायर की दुकान है. वह नए टायर बेचने के साथ ही टायर में पंचर भी लगाता है. इंतजार ने बताया कि वह दुकान से थोड़ी दूरी पर एक वाहन का पंचर लगा रहा था. इसी दौरान यहां मौजूद तीन युवकों ने उसके गल्ले से दस हजार की नकदी चोरी कर ली. जिसके बाद उसने अपने परिचितों की मदद से युवकों की पहचान कर उन्हें पकड़ लिया.

वहीं, मौके पर मौजूद व्यक्तियों ने युवकों की पिटाई भी कर दी और बाद में उन्हें पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया. इस बीच युवकों के परिजन को जानकारी मिली तो उन्होंने समझौते का प्रयास करते हुए चोरी की रकम दुकानदार को दे दी.

पढ़ें-CM धामी ने कवि चंद्र कुंवर बर्त्वाल शरदोत्सव मेले का किया शुभारंभ, राजकीय मेला घोषित

सूचना पर कोतवाल यशपाल सिंह बिष्ट ने दुकानदार कोतवाली बुलाकर उससे युवकों के खिलाफ तहरीर ली. एसएसआई मनोज सिरौला ने बताया कि दुकानदार की तहरीर पर आरोपित वाजिद, सिंकदर निवासीगण रायपुर और लोको निवासी बिल्लू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तीनों को कोर्ट में पेश किया. जिसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details