उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कैबिनेट मंत्री ने स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम में की शिरकत, प्लास्टिक से मुक्ति की दिलाई शपथ

निर्भय फार्म हाउस में स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में बतौर मुख्यअतिथि के कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने शिरकत की. इस मौके पर कैबिनेट मंत्री ने सिंगल यूज प्लास्टिक पर प्रतिबंध लगाने की पैरवी करते हुए कहा हमें पीएम मोदी के सपने को साकार करना है.

By

Published : Oct 2, 2019, 6:30 PM IST

प्लास्टिक से मुक्ति की दिलाई शपथ

लक्सरः फेरूपुर गांव में स्थित निर्भय फार्म हाउस में स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में बतौर मुख्यअतिथि के कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने शिरकत की. इस मौके पर कैबिनेट मंत्री ने सिंगल यूज प्लास्टिक पर प्रतिबंध लगाने की पैरवी करते हुए कहा हमें पीएम मोदी के सपने को साकार करना है.

प्लास्टिक से मुक्ति की दिलाई शपथ

वहीं,कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने कहा की आज 2 अक्टूबर के दिन हम दो महापुरुषों महात्मा गांधी व लाल बहादुर शास्त्री की जयंती मना रहे हैं. भारत को सिंगल यूज प्लास्टिक व स्वच्छ भारत बनाकर महात्मा गांधी, लाल बहादुर शास्त्री व देश के प्रधानमंत्री नरेंन्द्रमोदी का सपना पूरा करने का संकल्प लें.

यो भी पढ़ेंःगांधी @ 150 : रामोजी ग्रुप के चेयरमैन रामोजी राव ने लॉन्च किया बापू का प्रिय भजन

वहीं, मदन कौशिक ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों को स्वच्छ भारत व सिंगल यूज प्लास्टिक से मुक्ति पर शपथ दिलाई. साथ ही ओडीएफ गांवों के ग्राम प्रधानों को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित भी किया. जबकि, इस मौके पर कूड़ा उठान वाहनों को भी हरी झंडी दिखाई गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details