उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

विधानसभा चुनाव 2022: समाजवादी पार्टी ने साधा बीजेपी और कांग्रेस पर निशाना

आगामी 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी भी सक्रिय हो गई है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सत्यनारायण सचान ने रुड़की में एक कार्यक्रम में शिरकत की. जहां उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : Dec 14, 2020, 3:36 PM IST

roorkee
समाजवादी पार्टी ने लोगों को दिलाई सदस्यता

रुड़की: आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक दल सक्रिय हो चुके हैं, चुनावी जमीन तैयार करने के लिए राजनेताओं ने जनता के द्वार और पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच बैठकें करना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में रुड़की के प्रशासनिक भवन में समाजवादी पार्टी के द्वारा एक कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें कई नए लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई गई.

समाजवादी पार्टी ने साधा बीजेपी और कांग्रेस पर निशाना.

पढ़ें-कृषि कानूनों पर BJP करेगी प्रदेश भर में प्रेस कॉन्फ्रेंस, गिनाएगी लाभ

कार्यक्रम में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सत्यनारायण सचान ने कांग्रेस भाजपा पर जमकर निशाना भी साधा है. दरअसल, आज समाजवादी पार्टी के द्वारा प्रशासनिक भवन में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें प्रदेश अध्यक्ष सत्यनारायण सचान ने कांग्रेस और भाजपा पर प्रदेश में गठबंधन कर पांच-पांच साल चलाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा की दोनों ही सरकारों में भ्रष्टाचार अपने चरम पर है और प्रदेश की जनता का भला नहीं हो रहा है.

प्रदेश अध्यक्ष ने आरोप लगाया की दोनों पार्टयों ने मिलकर प्रदेश की हालत खराब कर दी है. उन्होंने कहा की प्रदेश की जनता दोनों ही पार्टियों से परेशान हो चुकी है, आने वाली 2022 के विधानसभा चुनाव में प्रदेश में समाजवादी पार्टी की ही सरकार बनने जा रही है. उन्होंने कहा पार्टी का जनाधार बढ़ाने के किए सदस्यता अभियान चलाया गया है, जिसके माध्यम से जनता को पार्टी की नीति और रीति से अवगत कराया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details