उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रेप के बाद की गई नाबालिग की हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुई पुष्टि

ऋषिकुल में नाबालिग बच्ची की निर्मम हत्या मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है. इसमें रेप की पुष्टि हुई है. पुलिस मामले में फरार अभियुक्त की तलाश के लिए लगातार दबिश दे रही है. वहीं, पुलिस ने आरोपी पर 20 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया है.

By

Published : Dec 23, 2020, 6:22 PM IST

Updated : Dec 23, 2020, 9:46 PM IST

Post-mortem report of minor confirms rape
नाबालिग से रेप कर निर्मम हत्या मामले में सामने आई पोस्टमार्टम रिपो

हरिद्वार: ऋषिकुल के पास कॉलोनी में हुई 11 साल की मासूम बच्ची की निर्मम हत्या के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है. जिसमें रेप की पुष्टि हुई है. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि एक आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. जिसके कारण लोगों में आक्रोश बना हुआ है. लोग मासूम बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए लोग सड़कों पर आंदोलन कर रहे हैं. वहीं, पुलिस ने आरोपी पर 20 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया है.

रेप के बाद की गई नाबालिग की हत्या.

लोग लगातार आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग कर हे हैं. पुलिस पर भी लगातार फरार आरोपी की गिरफ्तारी का दबाव बढ़ता जा रहा है. एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि बच्ची की गुमशुदगी के मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की.

ये भी पढ़ें :हरिद्वार में दुष्कर्म का एक और मामला आया सामने, रेप के बाद प्रेगनेंट हुई 15 साल की छात्रा

जिसके बाद बच्ची का शव संदिग्ध परिस्थिति में बरामद किया गया. इस मामले में मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में एक अन्य अभियुक्त की तलाश की जा रही है. मामले में छह टीमें एसएसपी के निर्देश पर बनाई गई हैं.

पढ़ें-एंबुलेंस की राह होगी आसान, रास्ता न देने वालों पर कड़ी कार्रवाई

एसओजी बीच में कार्य कर रही है. कई जगह पुलिस दबिश दे रही है. जल्द ही फरार अभियुक्त को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने बताया कि बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप और मर्डर की पुष्टि हो गई है. अब इसे देखते हुए कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : Dec 23, 2020, 9:46 PM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details