उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

स्विफ्ट कार लूट मामले में चार गिरफ्तार, आरोपियों से मिले दो तमंचे

रुड़की के झबरेड़ा में पुलिस ने कार लूट के चार आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया है. आरोपियों के पास से दो तमंचे और दो जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं.

By

Published : Dec 14, 2019, 6:50 PM IST

Updated : Dec 14, 2019, 7:36 PM IST

car loot
स्विफ्ट कार लूट मामले में चार गिरफ्तार

रुड़की:झबरेड़ा में स्विफ्ट कार लूट मामले में चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के पास से एटीएम कार्ड, आधार कार्ड, मोबाइल फोन और तीन हजार की नकदी लूटकर फरार होने की फिराक में थे. आरोपियों के पास से दो जिंदा तमंचे बरामद हुए हैं. मामला 23 नवंबर का है जब आरोपियों ने आईएसबीटी देहरादून से कार की बुकिंग की थी.

स्विफ्ट कार लूट मामले में चार गिरफ्तार


एसएसपी हरिद्वार सैंथिल अबुदई कृष्णराज एस ने बताया कि 23 नवंबर को देहरादून निवासी मोहम्मद नदीम ने मामले में झबरेड़ा थाने पर मुकदमा दर्ज करवाया था. एसएसपी के अनुसार, देहरादून आईएसबीटी से रुड़की के लिए पांच लोगों ने स्विफ्ट कार की बुकिंग की थी. लेकिन कार में चार लोग ही सवार हुए. बताया जा रहा है कि भलस्वगाज के पास आरोपियों ने चालक के साथ मारपीट की और मुंह बांधकर उसे कार की पीछे वाली सीट में बैठा दिया. इस बीच आरोपियों ने चालक से उसका एटीएम कार्ड, आधार कार्ड, तीन हजार रुपए की नकदी लूट ली. वहीं, गन्ने के खेत में चालक मोहम्मद नदीम को उतारकर और कार लूटकर फरार हो गए.

पढ़ेंः देहरादून: अंतरराज्यीय गैंग के दो शातिर आरोपी गिरफ्तार, सरगना फरार

पुलिस के मुताबिक, नदीम किसी तरह झबरेड़ा थाने पहुंचा और मामले में रिपोर्ट लिखाई. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की. कार में जीपीएस लगा होने की वजह से पुलिस ने आरोपियों को ट्रैक किया और 14 दिसंबर को गिरफ्तार करने में सफलता पाई.

पढ़ेंः दिल्ली में बैठकर उत्तराखंड के लोगों को लगा रहे थे चूना, ऐसे चढ़े STF के हत्थे

आरोपियों की पहचान शमशेर उर्फ सन्नी, मुकेश डंगवाल उर्फ नींबू और जगदीप सिमघ उर्फ जग्गी के रूप में हुई है. तीनों आरोपी पंजाब के रहने वाले बताए जा रहे हैं. जबकि, पुलिस ने चौथे आरोपी अंकुर को उसके सहारनपुर स्थित घर से गिरफ्तार किया. पुलिस को शमसेर और मुकेश के पास से एक-एक तमंचा और दो जिंदा कारतूस मिला है.

Last Updated : Dec 14, 2019, 7:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details