उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

विधायक प्रणव चैंपियन के बेटे ने वीडियो बना रहे शख्स का मोबाइल छीना, वीडियो वायरल

खानपुर विधायक प्रणव सिंह चैंपियन की पत्नी और बेटे का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में विधायक का बेटा वीडियो बना रहे शख्स का मोबाइल छीन रहा है. जबकि उनकी पत्नी शख्स को खरी-खोटी सुना रहीं हैं.

By

Published : Oct 28, 2021, 10:10 PM IST

Updated : Oct 28, 2021, 10:36 PM IST

laksa
लक्सर

लक्सरःखानपुर विधानसभा से भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के बेटे और पत्नी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में विधायक का बेटे एक युवक का मोबाइल छीनते हुए नजर आ रहा है. वायरल वीडियो के मुताबिक आरोप है कि एक युवक एक कार्यक्रम का वीडियो बना रहा था.

वीडियो बनाने से नाराज विधायक के बेटे ने वीडियो बनाने वाले युवक का मोबाइल छीन लिया और अपने पास रख लिया. इस दौरान विधायक चैंपियन की पत्नी ने भी युवक को खूब खरी-खोटी सुनाई. ये वाक्या वहां मौजूद किसी शख्स ने अपने मोबाइल पर कैद कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

विधायक प्रणव चैंपियन के बेटे ने वीडियो बना रहे शख्स का मोबाइल छीना

ये भी पढ़ेंः बदरीनाथ धाम में सीजन की पहली बर्फबारी, श्रद्धालुओं में गजब का उत्साह

ये है पूरा मामलाः विधायक चैंपियन के खानपुर विधानसभा के दल्लावाला गांव से हरिद्वार के लिए रोडवेज बस सेवा शुरू की गई. बस सेवा के उद्घाटन के लिए विधायक की पत्नी कुंवरानी देवयानी और बेटा दिव्य प्रताप सिंह दल्लावाला गांव पहुंचे थे. इस बीच एक युवक कार्यक्रम का वीडियो अपने मोबाइल में कैद करने लगा. युवक को वीडियो शूट करते देख दिव्य प्रताप सिंह का पारा चढ़ गया और उसने वीडियो बनाने वाले युवक का मोबाइल छीन लिया और अपने पास रख लिया.

इस दौरान युवक दिव्य प्रताप सिंह से बार-बार अपना मोबाइल वापस करने की मांग करता रहा. युवक खुद को पत्रकार भी बता रहा है, लेकिन इस बीच कुंवरानी देवयानी भी युवक को खरी-खोटी सुना रहीं हैं. हालांकि, कुछ देर बाद चैंपियन के बेटे ने युवक का मोबाइल वापस दे दिया गया. सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है. ईटीवी भारत वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

Last Updated : Oct 28, 2021, 10:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details