उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

नाराज पत्नी ने ससुराल आने से किया इंकार, गुस्साए पति ने धारदार हथियार से किया हमला

सिकंदरपुर भैंसवाल निवासी जमील अपनी नाराज पत्नी को लेने के लिए अपनी ससुराल सिकरोडा गांव पहुंचा. जहां उसकी पत्नी ने वापस आने से इंकार कर दिया. जिसके बाद नाराज पति ने धारदार हथियार से पत्नी सायरा बानो पर हमला कर दिया.

By

Published : Oct 30, 2019, 9:08 PM IST

पति ने धारधार हथियार से किया हमला

रुड़कीः भगवानपुर में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. नाराज होकर मायके गई पत्नी को लेने गए पति ने पत्नी पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर दिया. जिसमें महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसे रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इतना ही नहीं आरोपी ने पत्नी पर हमला करने के बाद खुद को भी धारदार हथियार से घायल कर लिया.

पति ने धारधार हथियार से किया हमला

भगवानपुर के सिकंदरपुर भैंसवाल निवासी जमील अपनी नाराज पत्नी को लेने के लिए अपनी ससुराल सिकरोडा गांव पहुंचा. जहां उसकी पत्नी ने घर जाने से इंकार कर दिया. जिसके बाद नाराज पति ने धारदार हथियार से पत्नी सायरा बानो पर हमला कर दिया. मौके पर ही सायरा बानो लहूलुहान हो गई. इतना ही नहीं आरोपी ने खुद पर भी उसी हथियार से हमला कर लिया.

ये भी पढ़ेंःखत्म हुआ इंतजार, जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए जारी हुई आरक्षण सूची

सूचना पर पहुंची पुलिस ने 108 की मदद से दोनों को रूड़की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से चिकित्सकों ने दोनों घायलों की हालत को गंभीर देखते हुए हॉयर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details