उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लक्सर से 8 महीने पहले लापता हुआ था दिव्यांग, वीडियो वायरल

लक्सर के नरोजपुर गांव में एक युवक 8 महीने पहले लापता हुआ था. लापता युवक का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक बुजुर्ग युवक की पिटाई करता दिख रहा है. फिलहाल, पुलिस युवक की तलाश में जुटी है.

By

Published : Nov 16, 2019, 5:47 PM IST

लापता युवक का वीडियो वायरल.

लक्सर:जिले के खानपुर क्षेत्र में करीब 8 महीने पहले एक दिव्यांग लापता हो गया था. शनिवार को युवक के लापता होने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. परिजनों ने वीडियो वायरल होने की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पुलिस की एक टीम युवक की तलाश में बिलासपुर क्षेत्र में जुटी है.

बता दें कि लक्सर कोतवाली क्षेत्र के नरोजपुर गांव निवासी ताहिर का 19 वर्षीय बेटा जावेद बोलने में असमर्थ है. 2 मार्च को वह गांव के ही 2 लोगों के साथ खानपुर क्षेत्र में रंगाई-पुताई का कार्य करने के लिए गया था. जिसके बाद से वह घर वापस नहीं लौटा. परिजनों ने युवक के घर वापस न आने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. इसके बाद भी युवक का कोई सुराग नहीं लग सका. इसी दौरान गांव के ही एक युवक के मोबाइल में पिछले दिनों एक वीडियो पाया गया.

लापता युवक का वीडियो वायरल.

यह भी पढ़ें:पर्वतीय क्षेत्रों में लोगों को नहीं मिल रहा 'आयुष्मान', जानिए क्या है योजना में परेशानी की बड़ी वजह

इस वीडियो में एक बुजुर्ग युवक को नहलाते हुए देखा जा रहा है. जिसमें साफ देखा जा सकता है कि बुजुर्ग इस दिव्यांग युवक को नहलाते समय उसका गला भी दबा रहा है. वहीं, जावेद के परिजनों ने वीडियो देखने के बाद इस मामले की जांच कर रहे चौकी प्रभारी मनोज नौटियाल को इसकी जानकारी दी. जानकारी के अनुसार वीडियो सहारनपुर के बिलासपुर गांव का बताया जा रहा है. जहां पर पुलिस की एक टीम बिलासपुर में अब लापता युवक की तलाश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details