उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुड़की में वाहन की चपेट में आने से गार्ड की मौत, ऑफिस जाते समय हुआ हादसा

हरिद्वार हाईवे पर एक साइकिल सवार की सड़क हादसे में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि वह रक्षा गार्ड की नौकरी करता था. ड्यूटी पर जाते समय उसे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. पुलिस घटना के बाद आरोपी तक पहुंचने के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है.

By

Published : May 2, 2023, 12:00 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

रुड़की:हरिद्वार हाईवे पर एक साइकिल सवार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसा होने के बाद राहगीरों की भीड़ जमा हो गई, जिसके बाद राहगीरों ने 108 की मदद से घायल को सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया. जहां पर उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

जानकारी के मुताबिक नत्थी राम (45) पुत्र करेशन प्रजापति निवासी कुटेसरा जनपद मुजफ्फरनगर हरिद्वार हाईवे पर बने एक रेस्टोरेंट पर सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता था. नत्थी राम कोर कॉलेज के पास किराए के मकान में अपने परिवार के साथ रहता था. मंगलवार सुबह साइकिल से ड्यूटी के लिए जाते वक्त वह किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया. टक्कर लगते ही नत्थी राम गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद मौके पर राहगीरों की भारी भीड़ जमा हो गई.
पढ़ें-लक्सर में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से दर्दनाक हादसा, एक युवती की मौत, कई लोग घायल

राहगीरों ने घायल को 108 की मदद से रुड़की के सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया, जहां पर उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. साथ ही पुलिस ने नत्थी राम के परिजनों को सूचना दे दी है. वहीं पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है. जिससे टक्कर मारने वाले वाहन की जानकारी लग सके. हालांकि पुलिस को अभी इस मामले में तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने के बाद पुलिस मुकदमा दर्ज करेगी.

लापता युवक का मिला शव:रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के बेलड़ा गांव के पास हाईवे किनारे झाड़ियों में एक शव पड़ा हुआ मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. मृतक की पहचान बिहार निवासी आयुष जयसवाल पुत्र उमेश कुमार के रूप में हुई है. आयुष रुड़की के कोर कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था, जो तीन दिन पहले लापता हो गया था. आयुष के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी. पुलिस उसकी तलाश कर रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details