उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

6 महीने में ही झड़ गये नकली दांत, अब डॉक्टर से मिल रही जान से मारने की धमकी

पुलिस से शिकायत कर बुजुर्ग ने बताया कि उनके दांत काफी खराब हो गए थे. जिसके बाद उन्होंने लक्सर के बालावाली रोड स्थित एक दंत चिकित्सक से सलाह लेने के बाद नकली दांत लगवा लिए. सुंदर लाल का कहना है कि दांत लगवाने के बदले डॉक्टर ने उनसे 20 हजार रुपये लिये.

By

Published : Apr 26, 2019, 1:45 PM IST

Updated : Apr 26, 2019, 2:11 PM IST

बुजुर्ग सुंदरलाल .

लक्सर:शहर में डॉक्टर द्वारा एक बुजुर्ग से ठगी का मामला सामने आया है. बुजुर्ग का आरोप है कि उन्होंने एक डॉक्टर से नकली दांत लगवाये थे. जिसके एवज में डॉक्टर ने उनसे 20 हजार रुपये लिये थे. लेकिन 6 महीने बाद ही उनके दांत निकल गये. शिकायत करने पर डॉक्टर उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा है.

बुजुर्ग ने डॉक्टर पर लगाया जान से मारने का आरोप

पुलिस से शिकायत कर बुजुर्ग ने बताया कि उनके दांत काफी खराब हो गए थे. जिसके बाद उन्होंने लक्सर के बालावाली रोड स्थित एक दंत चिकित्सक से सलाह लेने के बाद नकली दांत लगवा लिए. सुंदर लाल का कहना है कि दांत लगवाने के बदले डॉक्टर ने उनसे 20 हजार रुपये लिये. लेकिन दांत लगवाने के लगभग 6 महीने बाद ही उसके सारे दांत निकल गए.

उनका आरोप है कि जब वे उस दांत चिकित्सक से शिकायत करने गये तो चिकित्सक द्वारा उनके साथ बदसलूकी करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई. जिसको लेकर सुंदरलाल ने लक्सर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है. बता दें कि बुजुर्ग सुंदरलाल विश्व हिंदू परिषद गौ रक्षा विभाग के प्रांत प्रमुख की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं.वहीं कोतवाल वीरेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Apr 26, 2019, 2:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details