उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कलयुगी पिता ने सौतेली बेटी को बनाया हवस का शिकार, केस दर्ज

झबरेड़ा थाना पुलिस ने सौतेली बेटी से दुष्कर्म के आरोप में पिता के खिलाफ केस दर्ज किया है. आरोप है कि ये व्यक्ति लॉकडाउन में पत्नी के मायके रुक जाने के बाद से सौतेली बेटी से दुष्कर्म कर रहा था.

By

Published : Aug 11, 2020, 1:32 PM IST

Updated : Aug 11, 2020, 3:03 PM IST

etv bharat
कलयुगी पिता की ने सौतेली बेटी को बनाया हवस का शिकार

रुड़की: हरिद्वार जिले के रुड़की में बाप-बेटी के रिश्ते को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है. एक कलयुगी पिता पर आरोप है कि उसने अपनी सौतेली बेटी को हवस का शिकार बना डाला. इस शर्मनाक हरकत से पर्दा उस समय उठा जब नाबालिग लड़की की मां करीब चार महीने बाद लॉकडाउन खुलने पर मायके से ससुराल पहुंची. लड़की की मां ने स्थानीय पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मामला रुड़की के झबरेड़ा थाना क्षेत्र का है. एक महिला ने दूसरी शादी की थी, पहले शादी के दौरान महिला की एक बेटी थी. शादी के बाद परिवार में सब कुछ ठीक चल रहा था. इसी दौरान महिला को किसी काम से अपने मायके झारखंड जाना पड़ गया. महिला अपनी नाबालिग बेटी को सौतेले पिता के पास छोड़कर चली गयी. कोरोना के प्रकोप के चलते लॉकडाउन लागू हो गया और महिला तकरीबन चार माह तक वापस नहीं लौट सकी.

जानकारी देते अभय प्रताप सिंह ,सीओ मंगलौर

ये भी पढ़ें:कोर्ट ने प्रेमी युगल को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराने का दिया आदेश

इसी दौरान मौका पाकर सौतेले बाप ने करीब चार माह तक नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया. महिला के वापस लौटने पर बेटी ने मां को आपबीती बताई. जिसके बाद परिजन सहित लड़की की मां ने स्थानीय पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है. सीओ मंगलौर अभय प्रताप सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

Last Updated : Aug 11, 2020, 3:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details