उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

GOOD NEWS: 22 सितंबर को हरिद्वार में रोजगार मेले का आयोजन, 800 युवाओं को मिलेगा काम

रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं को लिए अच्छी खबर है. आगामी 22 सितंबर को हरिद्वार में लघु रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है.

By

Published : Sep 13, 2021, 5:50 PM IST

Employment fair
Employment fair

हरिद्वार: युवाओं के लिए अच्छी खबर है. हरिद्वार में जिला सेवायोजन कार्यालय की ओर से 22 सितंबर को लघु रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें निजी कंपनी के लिए 20 पदों पर भर्तियां की जाएगी. ग्रेजुएट कर चुके युवा नेशनल करियर सर्विस के पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन करवाकर भर्तियों में प्रतिभाग कर सकते हैं.

जिला सेवायोजन अधिकारी उत्तम कुमार ने बताया कि सरकार एनसीएस पोर्टल के माध्यम से बेरोजगार युवाओं को रोजगार मुहैया करा रही है. हरिद्वार में यह पहला लघु रोजगार मेला है. आने वाले समय में और भी बड़े स्तर पर रोजगार मेलों का आयोजन किया जाएगा.

पढ़ें-भव्य एवं दिव्य बनेगा सैन्यधाम, सैनिकों के शौर्य और पराक्रम का होगा प्रतीक: धामी

उन्होंने बताया कि विभाग का प्रयास है कि बेरोजगारों को जल्द से जल्द रोजगार मुहैया कराएं. इस तरह के इवेंट से कई युवाओं को एक नई दिशा मिलती है, जिससे वह अपने करियर में सफलता पा सकते हैं.

फिलहाल रोजगार मिले का आयोजन बहुत छोटे स्तर पर कराया जा रहा है, लेकिन आने वाले समय में उनकी कई कंपनियों से बात चल रहा है. इसके बाद बड़े स्तर पर रोजगार मेले का आयोजन कराया जाएगा. साथ ही उत्तम कुमार ने बताया किस मेले में भी लगभग 800 से ज्यादा युवाओं को रोजगार मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details