उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

DM दीपक रावत और SSP जन्मेजय खंडूरी ने किया मतदान केन्द्रों का निरीक्षण

लोकसभा चुनाव में मतदान व्यवस्था को लेकर जिलाधिकारी दीपक रावत व एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने अधीनस्थ अधिकारी व कर्मचारियों के साथ शुक्रवार को लक्सर व ख़ानपुर विधानसभाओं के अंतर्गत बनाए गए मतदान केन्द्रों का मुआयना किया. इस मौके पर उन्होंने पुलिस कर्मियों और अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए.

By

Published : Apr 6, 2019, 12:36 PM IST

मतदान व्यवस्था को लेकर जिलाधिकारी दीपक रावत व एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने मतदान केन्द्रों का मुआयना किया.

लक्सर: आगामी लोकसभा चुनाव में मतदान व्यवस्था को लेकर जिलाधिकारी दीपक रावत व एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने अधीनस्थ अधिकारी व कर्मचारियों के साथ शुक्रवार को लक्सर व ख़ानपुर विधानसभाओं के अंतर्गत बनाए गए मतदान केन्द्रों का मुआयना किया. इस मौके पर उन्होंने पुलिस कर्मियों और अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए.

जानकारी देतें जिलाधिकारी दीपक रावत और एसएसपी जन्मेजय खंडूरी.


बता दें कि एसएसपी और डीएम ने पुलिस कर्मियों को यूपी के बॉर्डर से सटे गांवों में बनाए गए मतदान केंद्रों और बॉर्डर से विधानसभा क्षेत्रों में प्रवेश करने वाले रास्तों पर विशेष निगरानी रखने के आदेश दिए हैं. साथ ही चुनाव के दौरान किसी प्रकार की गड़बड़ी होने पर संबंधित लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को कहा है.


DM दीपक रावत ने बताया कि लोकसभा चुनाव से संबंधित सभी प्रशासनिक तैयारियां पूरी कर ली गई है. उन्होने कहा कि मतदान केंद्रों पर तमाम बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध करायी जाएंगी और चुनाव में मतदान व्यवस्था के लिए पर्याप्त अधिकारी और कर्मचारी ड्यूटी पर लगाए गए हैं.


वहीं, एसएसपी जन्मयजे खंडूरी ने बताया कि चुनाव में शांतिपूर्ण व्यवस्था बनाए रखने के लिए हिस्ट्रीशीटरों पर नजर रखी जा रही है. साथ ही कहा कि लाइसेंसी शास्त्रों को थाने में जमा कराने का काम लगातार जारी है. संदिग्ध व्यक्तियों पर निगाह रखने के साथ धारा 116 के तहत करवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details