उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुड़की: किन्नरों के दो गुटों में बधाई को लेकर बवाल, एक गुट ने लगाए ये आरोप

रुड़की के किन्नरों ने प्रेस वार्ता कर दूसरे गुट के किन्नरों पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है. किन्नरों का कहना है कि बाहर से आकर कुछ किन्नर उनको परेशान कर रहे हैं, साथ ही मारपीट करते हैं और झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देते हैं.

By

Published : Jan 20, 2020, 5:54 PM IST

Updated : Jan 20, 2020, 8:36 PM IST

rookee
प्रेसवार्ता कर पुलिस प्रशासन से इंसाफ की गुहार लगा रहे रुड़की के किन्नर

रुड़की: बीते एक सप्ताह से शहर में किन्नरों का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. सोमवार को किन्नरों के एक गुट ने प्रेस वार्ता की. इस दौरान उन्होंने कहा कि बाहर के किन्नर आकर उनके क्षेत्र में बधाई मांग रहे हैं, मना करने पर मारपीट करने को तैयार हो जाते हैं. साथ ही फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी देते हैं. मामले में किन्नरों ने पुलिस प्रशासन से इंसाफ की मांग की है.

प्रेस वार्ता के दौरान किन्नरों ने बताया कि कुछ बाहरी किन्नर बदमाशों के लोगों के साथ मिलकर उन पर जानलेवा हमला करने से भी नहीं चूक रहे हैं

उन्होंने बताया कि बीते दिनों पहले दूसरे गुट के किन्नरों ने उनके साथ मारपीट की थी. मारपीट की शिकायत पुलिस प्रशासन से की गई थी. मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक किन्नर को जेल भेज दिया था, लेकिन दो दिन बाद ही वह बाहर आ गया और दोबारा से परेशान कर रहा है.

ये भी पढ़ें:होटल मर्डर मिस्ट्री: मामले में आया पुलिस कांस्टेबल का नाम, दो के खिलाफ FIR

उन्होंने बताया कि दूसरा किन्नर गुट बाहरी है. वह उनके क्षेत्र में बधाई मांग रहे हैं. जब उन्हें रोका जाता है तो मारपीट करने को तैयार हो जाते हैं. किन्नरों ने साफ तौर पर कहा कि यदि इंसाफ और सुरक्षा नहीं मिलती है तो वह अन्य जनपदों और प्रदेशों से किन्नरों को बुलाकर शहर में धरना प्रदर्शन और भूख हड़ताल करेंगे.

Last Updated : Jan 20, 2020, 8:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details