उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हरिद्वार में पेड़ से लटका मिला शव, शिनाख्त में जुटी पुलिस

हरिद्वार के रानीपुर विधानसभा क्षेत्र के जमालपुर खुर्द में एक शव पेड़ से लटका मिला है. पुलिस हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है. हालांकि, अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

By

Published : Jan 19, 2022, 6:03 PM IST

dead body found hanging from tree in haridwar
हरिद्वार में पेड़ से लटका मिला शव

हरिद्वारःकोतवाली रानीपुर क्षेत्र के जमालपुर खुर्द में एक शव पेड़ से लटका मिला है. शव मिलने की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल, मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

रानीपुर विधानसभा क्षेत्र के जमालपुर खुर्द में नहर पटरी के किनारे एक शव पेड़ से लटका मिला. जिसकी सूचना जमालपुर खुर्द के ग्राम प्रधान ब्रहम सिंह ने पुलिस को दी. सूचना मिलते ही रानीपुर गैस प्लांट चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और पेड़ से शव को नीचे उतारा. साथ ही आसपास के लोगों से मृतक के बारे में जानकारी जुटाई, लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई.

ये भी पढ़ेंःदेहरादून में नाम बदलकर यूनुस से अनु बना फरेबी, नौकरी का झांसा देकर नाबालिग से किया दुष्कर्म

गैस प्लांट चौकी एसआई दलीप चौहान ने बताया कि ग्राम प्रधान ने सूचना दी थी कि एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है. जिसका शव जमालपुर खुर्द नहर पटरी के किनारे पेड़ से लटका हुआ है. फिलहाल, शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है. पुलिस मृतक की शिनाख्त के प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details