उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

डॉक्टर पर 25 हजार की रिश्वत लेने का आरोप, वीडियो हुआ वायरल

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में संविदा पर नियुक्त डॉक्टर गोपाल अग्रवाल पर 25 हजार रुपए रिश्वत लेने का आरोप लगा है.

By

Published : Feb 16, 2020, 6:39 PM IST

laksar
रिश्वत लेने का आरोप

लक्सर:सरकारी अस्पताल में संविदा पर तैनात डॉक्टर पर 25 हजार रुपए लेकर मेडिकल सर्टिफिकेट बनाने का आरोप लगा है. वहीं, इस मामले में एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ लोग डॉक्टर पर रिश्वत लेने का आरोप लगाते हुए झगड़ते दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, वीडियो में डॉक्टर रिश्वत लेता नहीं दिखाई दे रहा है.

रिश्वत लेने का आरोप

आपको बता दें कि सेठपुर गांव में दो पक्ष अंकित और प्रवीण सिंह के बीच जमकर मारपीट हुई. इस मारपीट में कई लोग घायल हो गए. जिसके बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान एक पक्ष के लोगों ने आरोप लगाया कि दूसरे पक्ष द्वारा पुलिस केस में पक्ष मजबूत करने के लिए फर्जी मेडिकल सर्टिफिकेट बनाने को लेकर डॉक्टर गोपाल अग्रवाल द्वारा 25 हजार रुपए लिए गए.

ये भी पढ़े:कोरोना वायरस से कैसे निपटेगा उत्तराखंड, बजट के अभाव में संसाधनों का टोटा

भीम आर्मी के प्रवक्ता दीपक मौर्य ने बताया सेठपुर गांव में दो पक्ष अंकित और प्रवीण सिंह के बीच में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. झगड़े के दौरान दोनों पक्षों में मारपीट हुई. जिसके बाद दोनों पक्ष अपना अपना मेडिकल कराने के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचे तो वहां संविदा पर तैनात डॉक्टर ने एक पक्ष के हिसाब से मेडिकल प्रमाण-पत्र बनाने के एवज में 25 हजार की रिश्वत ली.

वहीं, इस संबंध में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा अधिकारी अनिल वर्मा ने फोन पर बताया कि पूर्व में भी डॉक्टर गोपाल अग्रवाल पर इस तरह के आरोप लग चुके हैं, इसलिए मामले में उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट भेजी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details