उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

स्विमिंग पूल में डूबने से बच्चे की मौत, सुरक्षा को लेकर उठे सवाल

जर्स कंट्री निवासी डॉक्टर अभिषेक का 7 साल का बेटा रुद्राक्ष कॉलोनी में ही रोजाना जिमनास्ट सीखने जाता था. एक टीचर कॉलोनी के बच्चों को जिमनास्ट सिखाने आती थी. रोज की गुरुवार शाम रुद्राक्ष घर से जिमनास्ट सीखने निकला था, लेकिन उसी दौरान स्वीमिंग पूल में डूब गया और उसकी मौत हो (Child dies due to drowning in swimming pool) गई.

By

Published : Apr 28, 2022, 8:57 PM IST

Child dies due to drowning in swimming pool in haridwar
स्विमिंग पूल में डूबने से बच्चे की मौत

हरिद्वार:नगर के एक अपार्टमेंट कैंपस में बने स्विमिंग पूल में डूबने से एक सात साल के बच्चे की मौत हो (Child dies due to drowning in swimming pool) गई है. बताया जा रहा है कि बच्चा घर से जिमनास्ट सीखने के लिए निकला था. लेकिन वह स्विमिंग पूल कैसे पहुंचा, यह बात अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है और स्विमिंग में सुरक्षा के कोई इंतजाम भी नहीं थे. वहीं, बच्चे की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

पुलिस के मुताबिक, जर्स कंट्री निवासी डॉक्टर अभिषेक का 7 साल का बेटा रुद्राक्ष कॉलोनी में ही रोजाना जिमनास्ट सीखने जाता था. एक टीचर कॉलोनी के बच्चों को जिमनास्ट सिखाने आती थी. रोज की गुरुवार शाम रुद्राक्ष घर से जिमनास्ट सीखने निकला था. लेकिन उसी दौरान स्वीमिंग पूल में डूब गया. ऐसे में आनन-फानन में अचेत अवस्था में उसे भूमानंद अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने रुद्राक्ष को मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें-'मां पूर्णागिरि और शारदा मैया ने मुझे यहां बुलाया', चंपावत को CM ने दी विकास योजनाओं की सौगात

परिजनों का कहना था कि उन्होंने बेटे को जिमनास्ट सिखाने के लिए भेजा था. टीचर का कहना है कि उन्हें पता नहीं चला कि रुद्राक्ष कब स्वीमिंग पूल में नहाने चला गया. वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली. ज्वालापुर कोतवाल महेश जोशी ने बताया कि बालक स्वीमिंग पूल में कैसे पहुंचा, इसकी जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details