उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हर की पैड़ी पर बढ़ रही लोगों की भीड़, पुलिस की बढ़ी चुनौती

हरिद्वार के CO सिटी अभय सिंह का कहना है कि पुलिस की ओर से बॉर्डर पर लोगों की RT-PCR टेस्ट की निगेटिव रिपोर्ट चेक की जा रही है. इसके बावजूद हर की पैड़ी पर लोगों की संख्या में कमी नहीं हो रही है.

By

Published : Jun 29, 2021, 4:18 PM IST

haridwar
हर की पैड़ी पर बढ़ रही लोगों की भीड़

हरिद्वार:सरकार की ओर से कोविड नियमों में छूट मिलने के बाद धार्मिक स्थलों पर लोगों की भीड़ बढ़ने लगी है. विभिन्न प्रदेशों के लोग हर की पैड़ी पहुंच रहे हैं. ऐसे में पुलिस प्रशासन के सामने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराना किसी चुनौती से कम नहीं है. इसे लेकर पुलिस की कुछ लोगों से हल्की नोकझोंक भी देखने को मिल रही है.

हरिद्वार के CO सिटी अभय सिंह का कहना है कि पुलिस की ओर से बॉर्डर पर लोगों की RT-PCR टेस्ट की निगेटिव रिपोर्ट चेक की जा रही है. इसके बावजूद हर की पैड़ी पर लोगों की संख्या में कमी नहीं हो रही है. सबसे ज्यादा गंगा आरती के समय भीड़ जुटती है. इस दौरान लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराना काफी मुश्किल हो जाता है. वहीं, उन्होंने लोगों से अपील की है कि लोग गंगा आरती को ऑनलाइन देखें.

हर की पैड़ी पर बढ़ रही लोगों की भीड़

ये भी पढ़ें: कोरोना जांच फर्जीवाड़ा: SIT की पूछताछ जारी, टीम जल्द डीएम को सौंपेगी रिपोर्ट

उन्होंने बताया कि स्थानीय व्यापारियों के साथ बैठक भी की है. लोगों से कोविड नियमों का पालन कराने की अपील की है. वहीं, उन्होंने बताया कि जो लोग हर की पैड़ी आ रहे हैं, उनसे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराया जा रहा है. जो लोग मास्क नहीं पहन रहे हैं, उनके खिलाफ चालान की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details