उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लक्सर: बैकों के पास नहीं पार्किंग, कहां खड़ी हो गाड़ियां, पुलिस कर रही चालान

लक्सर नगर में सभी बैंक मेन रोड पर हैं. बैंकों के बाहर लोग अपनी गाड़ियां खड़ी कर देते हैं, जिससे लोगों को आवाजाही में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. ऐसे में लक्सर कोतवाली एसआई एकता ममगई बैंकों के सामने गाड़ियां खड़ी करने वालों के चालान कर रही है.

By

Published : Feb 24, 2020, 8:49 PM IST

etv bharat
पुलिस चालान काटा

लक्सर : नगर में अतिक्रमण अपने चरम पर है. नगर के सभी बैंकों के बहार बड़ी संख्या में वाहनों का खूब जमावड़ा लगा रहता है. बैंको में आने वाले ग्राहक रोड पर ही अपने वाहन खड़े कर देते हैं. जिससे आये दिन वाहन चोरी की घटना भी सामने आती है. वाहनों के गलत जगह खड़े होने से लोगों को आवाजाही में भी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. जिसको लेकर लक्सर कोतवाली एसआई एकता ममगई बैंकों के सामने खड़े वाहनों के चालान काटे हैं.

ये भी पढे़ें:फॉरेस्ट गार्ड पेपर भर्ती लीक मामले में सड़क पर उतरे यूथ कांग्रेसी, शर्ट उतारकर किया प्रदर्शन

बता दें लक्सर में अधिकांश बैंक मेन रोड पर स्थित हैं. किसी भी बैंक के पास पार्किंग की व्यवस्था नहीं है. कई बार इन बैंकों को प्रशासन की ओर से नोटिस भी जारी हुआ है. लेकिन इस पर बैंकों का ध्यान नहीं जाता.

बैंक के सामने खड़े रहते हैं बेतरतीब वाहन.

नगर में एसबीआई बैंक, पंजाब नेशनल बैंक, एचडीएफसी बैंक, ओरिएंटल इंडियन ओवरसीज बैंक हैं. आए दिन गाड़ियों की चोरी की घटना इन्हीं बैंकों के सामने से होती है. सोमवार को लक्सर कोतवाली पुलिस ने बैंक के सामने खड़े कई वाहनों के चालान काटे हैं. चालान कटने से लोगों में अफरा-तफरी मच गई. वहीं कई लोगों की पुलिस के साथ नोकझोंक भी हुई.

ये भी पढ़ें:प्राधिकरण पर सीएम के बयान से नाराजगी, सीजेआई से होगी शिकायत

वहीं, इस मामले में पीएनबी के मैनेजर विजय श्रीवास्तव ने बताया कि बैंक के आगे रोड से हटकर काफी जगह है. बावजूद कुछ ग्राहक गलत जगहों पर वाहन खड़े कर देते हैं. जिसके कारण लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है.

इस बावत ओरिएंटल बैंक के मैनेजर जयप्रकाश का कहना है कि बैंक बिल्डिंग का किराया देता है ना कि पार्किंग का. किसी बैंक के पास पार्किंग की व्यवस्था नहीं है. इसलिए बैंक ग्राहकों को अपने वाहनों को सड़क से हटकर लगाना चाहिए, ताकि आवागमन में किसी प्रकार की दिक्कतों का सामना न करना पड़े.

ABOUT THE AUTHOR

...view details