उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

युवती को महंगा पड़ा ऑनलाइन दूल्हा, प्रेमी ने जाल में फंसाकर ठगे ₹55 हजार

वैवाहिक साइट पर विज्ञापन देना एक युवती को भारी पड़ गया. साइट पर युवती की दोस्ती दिल्ली निवासी एक युवक से हुई. युवक ने बताया कि वह अमेरिका में काम करता है. वहीं, बीते बुधवार को प्रेमी ने उसे जाल में फंसाकर 55 हजार रुपए ऐंठ लिए.

By

Published : Oct 28, 2021, 7:07 PM IST

युवती को पड़ा महंगा ऑनलाइन प्यार
युवती को पड़ा महंगा ऑनलाइन प्यार

रुड़की: गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में एक युवती से ठगी का मामला सामने आया है. दरअसल एक प्रेमी ने अमेरिका से आते समय खुद के एयरपोर्ट पर फंसे होने का झांसा देकर अपनी प्रमिका से 55 हजार रुपये की ठगी की. मामले में पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है.

दरअसल गंगनहर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती ने वैवाहिक साइट पर विज्ञापन दिया था. करीब 6 माह पूर्व दिल्ली निवासी एक युवक से इस साइट के माध्यम से दोनों की बातचीत शुरू हुई. युवक ने युवती को बताया कि वह अमेरिका में नौकरी करता है. दोनों शादी के लिए राजी हो गए. युवक ने कहा कि वह अक्टूबर में अमेरिका से भारत लौटेगा, तब उसके परिजनों से मिलेगा.

वहीं, बीते बुधवार को युवक ने अपनी प्रेमिका को फोन करके बताया कि वह अमेरिका से मुंबई एयरपोर्ट आ गया है और जल्द ही रुड़की आएगा. जिसके कुछ देर बाद युवती के मोबाइल पर उसके प्रेमी के नंबर से फोन आया. फोन करने वाले ने बताया कि वह मुंबई एयरपोर्ट से बोल रहा है. आपके प्रेमी के पास बहुत बड़ी रकम मिली है. जिसके चलते उन्हें एयरपोर्ट पर ही पकड़ लिया गया है.

ये भी पढ़ें:हरिद्वार: जुआ खेलने को लेकर विवाद, दोस्त ने ली दोस्त की जान

यदि वह उसे छुड़ाना चाहती है तो उन्हें 55 हजार रुपये की पेनॉल्टी भरनी पड़गी. उसकी बातों में आकर युवती ने उस व्यक्ति द्वारा दिए गये बैंक खाता नंबर में 55 हजार रुपये की रकम जमा करा दी. कुछ देर बाद उसने प्रेमी के नंबर पर फोन किया तो नंबर बंद मिला. युवक का अभी तक मोबाइल नंबर बंद आ रहा है. पीड़िता ने ठगी होने का अहसास होने पर पुलिस को तहरीर दी. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. गंगनहर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि आरोपित का मोबाइल नंबर ट्रेस किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details