उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

आज प्रदेश में ऐसा रहेगा मौसम का मिजाज, कोहरे ने बढ़ाई मुश्किलें

राजधानी देहरादून में आज अधिकतम तापमान 22.7 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. वहीं, न्यूनतम तापमान 7.3 डिग्री तक रहेगा . इसके अलावा पंतनगर में अधिकतम तापमान 15.4 डिग्री और न्यूनतम तापमान 5.8 डिग्री तक रहने की संभावना है.

By

Published : Dec 17, 2019, 7:50 AM IST

मौसम का मिजाज
weather alert uttarakhand

देहरादून:प्रदेश में कड़ाके के ठंड के बीच मैदानी जनपदों में घने कोहरे ने आम जनता की मुश्किलें बढ़ाई हुई है. वहीं, मौसम विज्ञान केंद्र देहरादून की ओर से घने कोहरे को देखते हुए मैदानी जनपदों में ऑरेंज अलर्ट जारी जारी किया गया है. ऐसे में कुछ इलाकों में विजिबलिटी कम होने के कारण यातायात पर खासा असर देने को मिल रहा है.

मौसम विज्ञान केंद्र देहरादून के पूर्वानुमान के तहत आज प्रदेश प्रदेश के सभी मैदानी और पहाड़ी जनपदों में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे. वहीं. हरिद्वार और उधमसिंह नगर जनपद के कुछ स्थानों में कोहरा छाए रहने की संभावना है. वहीं, बात राजधानी देहरादून की करें तो देहरादून में आज आंशिक रूप से बादल छाए रहने के साथ ही गुनगुनी धूप खिली रहेगी.

पढ़ें-पहली बार अखिल भारतीय पीठासीन अधिकारी सम्मेलन का आयोजन, बिखरेंगे देवभूमि की संस्कृति के रंग

राजधानी देहरादून में आज अधिकतम तापमान 22.7 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. वहीं, न्यूनतम तापमान 7.3 डिग्री तक रहेगा . इसके अलावा पंतनगर में अधिकतम तापमान 15.4 डिग्री और न्यूनतम तापमान 5.8 डिग्री तक रहने की संभावना है. वहीं, मुक्तेश्वर में अधिकतम तापमान 9.8 और न्यूनतम तापमान 0.8 डिग्री तक रहेगा और नई टिहरी में अधिकतम तापमान 13.8 डिग्री और न्यूनतम तापमान 1.6 डिग्री तक जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details