उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

गए थे देहरादून के ATM में रुपए डालने, कर लिया पांच लाख का गबन

एटीएम मशीन में पैसे जमा करने गए कंपनी के दो कर्मचारियों ने पांच लाख रुपये का गबन कर दिया. रुपये जमा कराने वाली कंपनी ने दोनों कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

By

Published : Apr 15, 2021, 1:29 PM IST

dehradun
dehradun

देहरादून:एटीएम में पैसे जमा करने गए कंपनी के दो कर्मचारियों ने पांच लाख रुपये का गबन कर लिया. रुपये जमा कराने वाली कंपनी ने दोनों कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

सीएमएस इंफो सिस्टम के ब्रांच मैनेजर सतीश चंद्र ढौंडियाल ने शिकायत दर्ज कराई कि 3 मार्च को कर्मचारी सहदेव और हीरालाल को एचडीएफसी बैंक से पैसे लेकर एटीएम में जमा करने जाना था. दोनों कर्मचारियों ने राजपुर रोड ब्रांच से पांच करोड़ 35 लाख रुपये कैश लिया और एटीएम में चले गए. जब दोनों कर्मचारी सहारनपुर रोड स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम में पहुंचे तो पता चला कि इनमें से पांच लाख रुपये कम हैं. कर्मचारियों ने इसकी जानकारी बैंक कर्मचारी मनीष थापा और आनंद सकलानी को दी. बैंक कर्मचारियों ने सलाह दी कि अपने सारे एटीएम चेक करें. जिसके बाद दोनों कर्मचारियों ने सारे एटीएम चेक किए तो पता चला कि बंजारावाला स्थित एटीएम में पांच लाख की कमी पाई गई है.

पढ़ें:कोरोना का खौफ: सड़क पर तड़पती रही महिला, मूकदर्शक बने स्वास्थ्यकर्मी

पांच लाख रुपए का हिसाब नहीं मिलने पर गबन की बात सामने आई. थाना डालनवाला प्रभारी मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि कंपनी के ब्रांच मैनेजर की शिकायत के आधार पर सहदेव और हीरालाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details