उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

TSR ने मल्लिकार्जुन ज्योतिर्लिंग के किए दर्शन, हैदराबाद में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हुए शामिल

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत हैदराबाद में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे. बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा लेने से पहले उन्होंने आंध्र प्रदेश के श्रीशैलम में श्री मल्लिकार्जुन ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए.

By

Published : Jul 2, 2022, 3:08 PM IST

त्रिवेंद्र सिंह रावत
त्रिवेंद्र सिंह रावत

देहरादून: बीजेपी के वरिष्ठ नेता और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत दो दिवसीय तेलंगाना दौरे पर हैं. तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक चल रही है. इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आंध्र प्रदेश के श्रीशैलम में श्री मल्लिकार्जुन ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए.

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि आंध्र प्रदेश के श्रीशैलम में श्री मल्लिकार्जुन ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने का परम सौभाग्य प्राप्त हुआ. साथ ही उन्होंने महादेव से सभी की उन्नति एवं समृद्धि की प्रार्थना की.

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किए मल्लिकार्जुन ज्योतिर्लिंग के दर्शन
पढ़ें- हैदराबाद में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक : नड्डा ने किया उद्घाटन, थोड़ी देर में पीएम मोदी पहुंचेंगे हैदराबाद

वहीं उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि तेलंगाना में भाजपा कार्यकर्ताओं के जोशीले स्वागत से अभिभूत हूं. कार्यकर्ताओं का उत्साह बता रहा है, इस बार तेलंगाना फतह होगा. पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के अलावा उत्तराखंड से बीजेपी के सभी सांसद और मंत्री भी हैदराबाद पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details