उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

14 दिन से क्वारंटाइन जमातियों के लिए बड़ी खबर, जल्द किए जा सकते हैं होम क्वारंटाइन

24 अप्रैल से शुरू होने वाले रमजान के महीने को देखते हुए राज्य मंत्री शादाब शम्स ने सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात की. इस दौरान क्वारंटाइन में 14 दिन का समय पूरा करने वाले जमातियों को होम क्वारंटाइन करने को लेकर चर्चा हुई.

By

Published : Apr 18, 2020, 4:37 PM IST

Updated : Apr 18, 2020, 4:50 PM IST

uttarakhand government
जमातियों को होम क्वारंटाइन करने को लेकर सीएम त्रिवेंद्र से हुई चर्चा.

देहरादून: कोरोना महामारी पर काबू पाने के लिए 14 दिनों से किसी विशेष जगह पर क्वारंटाइन किये गए जमातियों को जल्द राहत मिल सकती है. इस सिलसिले में उत्तराखंड राज्य सरकार ने अधिकारियों से चर्चा भी शुरू कर दी है. क्वारंटाइन में 14 दिन पूरा कर चुके जमातियों को होम क्वारंटाइन किया जाएगा.

ये फैसला आगामी 24 अप्रैल से शुरू हो रहे रमजान को देखते हुए लिया जा सकता है. जिसके चलते मुस्लिम समुदाय के लोग अपने घर में रहकर ही इबादत कर सकेंगे. रमजान महीने को देखते हुए राज्य मंत्री शादाब शम्स ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात की.

जल्द होम क्वारंटाइन हो सकते हैं जमाती.

पढ़ें:कोरोना: क्या आप जानते हैं हैंड सेनेटाइजर के बारे में ? ऐसे किया जाता है तैयार

राज्य मंत्री शादाब शम्स ने इस सिलसिले में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को अवगत कराया. आगामी 24 अप्रैल से रमजान का महीना शुरू हो रहा है. वहीं, लॉकडाउन के बीच सैकड़ों की संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग अन्य जगहों पर क्वारंटाइन हैं. 14 दिन क्वारंटाइन का समय पूरा करने वालों को होम क्वारंटाइन किया जा सकता है.

राज्य मंत्री शादाब शम्स ने बताया कि 14 दिन क्वारंटाइन का समय पूरा करने वाले जमातियों को होम क्वारंटाइन करने को लेकर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से चर्चा हुई. क्वारंटाइन के समय जिन लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि नहीं हुई है, उन्हें जल्द ही होम क्वारंटाइन किया जा सकता है.

Last Updated : Apr 18, 2020, 4:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details