उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

देहरादून: सैन्य परिवारों के बीच पहुंचे प्रीतम सिंह, पूर्व सैनिकों को किया सम्मानित

कांग्रेस ने पूर्व सैनिकों के सम्मान में धन्यवाद जवान अभियान अभियान शुरू किया है. इसी कड़ी में प्रीतम सिंह ने कैंट विधानसभा के कौलागढ़ क्षेत्र सैनिक परिवारों के बीच पहुंचकर पूर्व सैनिकों को सम्मानित किया.

By

Published : Jan 24, 2021, 4:14 PM IST

Congress State President Pritam Singh
देहरादून न्यूज

देहरादून: कांग्रेस पार्टी की ओर से चलाए जा रहे हैं, धन्यवाद जवान अभियान के तहत कैंट विधानसभा के कौलागढ़ क्षेत्र में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह सैनिक परिवारों के बीच पहुंचे और पूर्व सैनिकों को सम्मानित किया. इस दौरान प्रीतम सिंह ने कहा कि सैनिकों को सिर्फ उनकी शहादत या फिर सैन्य दिवस पर याद किया जाए, यह उचित नहीं है.

सैन्य परिवारों के बीच पहुंचे प्रीतम सिंह.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज पूर्व सैनिकों को कांग्रेस पार्टी की ओर से सम्मानित किया गया है. इस मौके पर कांग्रेसी कहना चाहते हैं कि सिर्फ चंद दिनों के लिए सैनिकों को सैन्य दिवस या फिर उनकी शहादत पर नारे लगाते हुए याद किया जाए, वह ठीक नहीं है. कांग्रेस पार्टी चाहती है कि सैनिक परिवारों की कठिनाइयों को दूर करने के लिए उनके बीच पहुंचकर संवाद स्थापित करें. उन्होंने कहा कि यदि सैनिक परिवारों की कोई कठिनाइयां है, तो हमें आगे बढ़ कर उन कठिनाइयों का निस्तारण करना चाहिए.

प्रीतम सिंह ने पूर्व सैनिकों को किया सम्मानित.

पढ़ें- बाल मुख्यमंत्री सृष्टि गोस्वामी ने अधिकारियों संग की बैठक, सीएम का जताया आभार

दरअसल, कांग्रेस पार्टी ने बीती तीन जनवरी से 'धन्यवाद जवान' अभियान की शुरुआत की है. सैनिक परिवारों की समस्याओं को लेकर कांग्रेस पार्टी उनके बीच पहुंचकर समस्याओं का समाधान कर रही है. इसी कड़ी में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह कौलागढ़ पहुंचे और थल, जल, वायु सेना से सेवानिवृत्त हुए सैनिकों और उनके परिजनों को सम्मानित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details