उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मसूरी पुलिस कर रही जरूरतमंदों की मदद, गरीबों तक पहुंचायी जा रही खाद्य सामग्री

मसूरी में लॉकडाउन से प्रभावित सभी गरीब, जरूरतमंदों तक पुलिस खाद्य सामग्री पहुंचाने का काम कर रही है. पुलिस की तरफ से ये सुनिश्चित किया जा रहा है कि कोई भी गरीब भूखा न रहे.

By

Published : Apr 8, 2020, 8:53 PM IST

mussoorie police
लॉकडाउन से प्रभावित गरीबों की मदद करती पुलिस.

मसूरी: कोरोना महामारी से निपटने के लिए केंद्र और राज्य सरकार युद्धस्तर पर काम कर रही है. देशभर में जारी लॉकडाउन के बीच मसूरी में भी दिहाड़ी-मजदूर आजीविका के लिए संघर्ष करते नजर आ रहे हैं. ऐसे में प्रशासन, स्थानीय लोगों और कई संस्थाओं की तरफ से हर जरूरतमंद के लिए खाने-पीने की व्यवस्था की जा रही है.

प्रदेश में लगातार बढ़ रही कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या ने प्रशासन की चिंता बढ़ा दी है. वहीं, लॉकडाउन के चलते मसूरी में हजारों गरीब लोग प्रभावित हुए हैं. ऐसे में इन गरीब लोगों के बीच पुलिस की तरफ से खाद्य सामग्री वितरित की जा रही है.

पढ़ें:कोरोना से 'जंग' में इन्होंने की सहभागिता, सीएम को चेक भेंट कर निभाई जिम्मेदारी

मसूरी में लॉकडाउन से प्रभावित दिहाड़ी-मजदूरों की मदद करने के लिए पुलिस लगातार काम कर रही है. स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस गरीब, दिहाड़ी-मजदूरों के परिवारों को खाद्य सामग्री लगातार वितरित कर रही है.

मसूरी कोतवाल विद्या भूषण नेगी ने बताया कि मसूरी पुलिस-प्रशासन सभी जरूरतमंदों तक मदद पहुंचा रहा है. उन्होंने कहा कि एसएसआई बीएल भारती, चौकी प्रभारी सूरज कंडारी, बिनेष कुमार और नीरज कठैत अपने क्षेत्रों में लोगों को राशन पहुंचाने का काम कर रहे हैं.

वहीं, मसूरी एसडीएम वरूण चैधरी ने भी शहर का निरीक्षण कर लोगों को सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने की अपील कर रहे हैं. साथ ही लोगों को बेवजह घरों से बाहर न निकलने की हिदायत दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details