उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

देहरादून: स्मार्ट सिटी का कार्यों से लोगों को हो रही परेशानी

देहरादून में स्मार्ट सिटी के तहत चल रहे कार्यों के चलते शहर में जगह-जगह गड्ढे खोदे गए हैं. ऐसे में लोगों को आवागमन में काफी परेशानी हो रही है. व्यापारियों में भी खासा आक्रोश है.

By

Published : Oct 10, 2020, 2:23 PM IST

Smart City project dehradun news
सड़क पर किए जा रहे गड्ढों से हो रही परेशानी.

देहरादून: राजधानी में स्मार्ट सिटी का कार्य तेजी से चल रहा है, जिसके चलते शहर भर की सड़कें खोदी गईं हैं. इसका खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ रहा है. कई स्थानों पर दुर्घटनाएं हो रही हैं. सड़कों पर चल रहे स्मार्ट सिटी के काम से भी दिन भर लंबा जाम लग जाता है, जिससे लोगों को काफी दिक्क्तों का सामना करना पड़ रहा है.

सड़क पर किए जा रहे गड्ढों से हो रही परेशानी.

आपको बता दें कि परेड मैदान होकर आ रहे ट्रैफिक को क्रॉस रोड से होकर निकाला जा रहा है. मौके पर ट्रैफिक पुलिस और सीपीयू को भी तैनात किया गया है, ताकि जाम की स्थिति ना बने और लोग परेशान ना हों, लेकिन बता दें कि वाहनों की भारी संख्या होने के कारण क्रॉस रोड पर जाम की स्थिति बनी हुई है. वहीं, ई सी रोड से आने वाले ट्रैफिक के कारण भी क्रॉस रोड जाम की स्थिति बनी हुई है. व्यापारियों में भी खासा आक्रोश है.

यह भी पढ़ें-बाल संरक्षण आयोग ने 'आप' अध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी को किया तलब

महानगर व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सुनील कुमार बांगा का कहना है कि बाजार की सारी सड़कें खुदी हैं और जिस कारण सारा मलबा सड़कों पर पड़ा है. वहीं धूल-मिट्टी दुकानों में आने से सारा माल भी खराब हो रहा है. इसके अलावा व्यापारियों का कारोबार भी चौपट हो गया है. व्यापारियों का कहना है कि उन्हें स्मार्ट सिटी के कार्य से कोई गुरेज नहीं है लेकिन ये सब कार्य रात को होने चाहिए, जिससे किसी को परेशानी न हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details