उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बीजेपी की जीत को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बंट रही मिठाई

लोकसभा चुनाव के नतीजों में बीजेपी को बहुमत मिल रहा है, ऐसे में पार्टी कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर जश्न मना रहे हैं, कोई मिठाई खिलाकर तो कई केक काटकर जश्न मना रहे हैं.

By

Published : May 23, 2019, 4:19 PM IST

celebrate pictures on social media

देहरादून:लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे सामने आने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है. ऐसे में सोशल मीडिया कैसे पीछे रह सकता है. नतीजों के बाद सोशल मीडिया पर कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं, तो कुछ कार्यकर्ताओं में मायूसी है.

पूरे देश में बीजेपी नेता, कार्यकर्ता और अन्य लोग जश्न मना रहे हैं. हालांकि, अभी आखिरी परिणाम नहीं आए हैं और आंकड़ों में तब्दीली हो सकती है. जीत के जश्न को लेकर कार्यकर्ता कहीं लड्डू बांट रहे हैं तो कहीं केक काटकर खुशी मना रहे हैं. बता दें कि देश की 542 संसदीय सीटों पर आज नतीजे सामने आ रहे हैं. जिसमें कई सीटों के नतीजे आ गए हैं.

पढ़ें- चुनावी नतीजों के बाद पीएम मोदी ने किया ट्वीट, कहा- ये भारत की जीत है

लोकसभा के नतीजे घोष‍ित क‍िए जा रहे हैं. रुझानों में बीजेपी को बहुमत म‍िल चुका है. रुझानों पर नजर डालें तो भाजपा और एनडीए को 340 से ज्‍यादा सीटें मिलती दिखाई दे रही हैं, वहीं कांग्रेस को 90 सीटें मिलती द‍िख रही हैं. जनता सोशल मीडिया पर इसे मोदी की लहर नहीं, सुनामी का नाम दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details