उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

फीस वृद्धि के खिलाफ एनएसयूआई के तेवर तल्ख, दी चेतावनी

प्रदेश में फीस वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस पार्टी के छात्र संगठन एनएसयूआई ने अपने तेवर तल्ख होते जा रहे हैं. इसी कड़ी में देर शाम एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने आयुर्वेद यूनिवर्सिटी और एचएनबी गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय में शुल्क वृद्धि को लेकर धरना प्रदर्शन किया.

By

Published : Nov 16, 2019, 12:03 PM IST

फीस वृद्धि के खिलाफ एनएसयूआई के तेवर हुए तेज

देहरादून: प्रदेश में फीस वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस पार्टी के छात्र संगठन एनएसयूआई के तेवर तल्ख होते जा रहे हैं. इसी कड़ी में देर शाम एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने आयुर्वेदिक विश्वविद्यालय और एचएनबी गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय में शुल्क वृद्धि को लेकर विद्यालय आवास रेस कोर्स के बाहर धरना प्रदर्शन किया.

पढ़ें: स्मार्ट सिटी का सपना बेमानी, जब सड़क पर बह रहा सीवर का पानी

बता दें कि फीस वृद्धि को लेकर प्रदर्शन कर रहे छात्रों को पुलिस ने विश्वविद्यालय के गेट पर ही रोक दिया. जिसके बाद छात्रों ने गेट के बाहर ही धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया. साथ ही छात्रों ने सिटी मजिस्ट्रेट के जरिए मुख्यमंत्री को ज्ञापन भी भेजा. वहीं, एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष मोहन भंडारी ने बताया कि हमारे जन प्रतिनिधि मूक दर्शक बने हुए हैं और निजी कॉलेजों व विश्वविद्यालय में छात्रों से खुली लूट मचा रखी है.

वहीं, एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने चेतावनी देते हुए कहा कि आने वाले दिनों में सभी मंत्री के आवासों व मुख्यमंत्री आवास के बाहर भी प्रदर्शन किया जाएगा और सोए हुए प्रतिनिधियों को जगाने के लिए सिटी बजाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details