उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मसूरी: कांग्रेस पार्टी ने SDM को सौंपा ज्ञापन, बीजेपी नेताओं पर लगाए गंभीर आरोप

मसूरी में कांग्रेस पार्टी के शहर अध्यक्ष गौरव अग्रवाल ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा. जिसमें बीजेपी के नेताओ पर गंभीर आरोप लगाये.

By

Published : Apr 10, 2020, 11:10 PM IST

mussoorie lockdown
कांग्रेस अध्यक्ष ने सौंपा ज्ञापन

मसूरी:पहाड़ों की रानी मसूरी में कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष गौरव अग्रवाल के नेतृत्व में एसडीएम को ज्ञापन सौंपा. जिसमें उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं पर जरूरतमंदों को राशन वितरित करने की एवज पर राजनीती करने का आरोप लगाया. कांग्रेस अध्यक्ष का कहना है कि पार्टी के नेताओं को स्वयं राशन वितरित करने के बजाए प्रशासन को देना चाहिए न कि खुद बांटना चाहिए.

कांग्रेस अध्यक्ष ने सौंपा ज्ञापन

उनका कहना है कि प्रशासन द्वारा कांग्रेस नेता और सभासदों को राशन या अन्य जरूरी वस्तुओं का वितरण करने से रोका जा रहा है, जबकि भाजपा के कार्यकर्ता और नेता राशन का वितरण खुद कर रहे हैं, जो कि गलत है. उन्होंने कहा कि मोदी किचन में गरीब और जरूरतमंदों को प्लास्टिक की थैलियों में भोजन को पैक करके दिया जा रहा है, जो कि लोगों के स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है.

ये भी पढ़ें: पंजाब से गांव लौटे युवा खुद हुए क्वॉरेंटाइन, जमकर हो रही तारीफ

गौरव अग्रवाल का कहना है कि लॉकडाउन सबके लिए है, जिसका पालन सभी नेता और जनप्रतिनिधियों को करना चाहिए. उन्होंने कहा, कि प्रशासन द्वारा जारी एडवाइजरी के अनुसार किसी भी राजनीतिक पार्टी के नेता या जनप्रतिनिधि को पुलिस या जिला प्रशासन की मदद से ही गरीबों की आर्थिक मदद करनी चाहिए, जिससे किसी प्रकार की राजनीति न होने पाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details