उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

देहरादून: 'हॉटस्पॉट' आजाद कॉलोनी से राहत की खबर, अधिकतर रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव

देहरादून जिला प्रशासन आज़ाद कॉलोनी को भी हॉटस्पॉट घोषित कर चुका है. राहत की बात ये है कि इस क्षेत्र में अभी तक लिए गये सैंपल की रिपोर्ट कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

By

Published : Apr 21, 2020, 9:54 PM IST

Updated : Apr 22, 2020, 10:53 AM IST

dehradun
dehradun

देहरादून: उत्तराखंड में कोरोना पॉजिटिव के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. हाल ही में देहरादून की आजाद कॉलोनी से दो मामले सामने आ चुके हैं. जिसके बाद जिला प्रशासन आज़ाद कॉलोनी को भी हॉटस्पॉट घोषित कर चुका है. अब उत्तराखंड में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा 46 हो चुका है. हालांकि, प्रशासन के लिए राहत की बात ये है कि इस क्षेत्र में अभी तक लोगों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

'हॉटस्पॉट' आजाद कॉलोनी से राहत की खबर

दो दिन पहले आज़ाद कॉलोनी में दो कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया था. जिसके बाद जिला प्रशासन ने तुरंत एक्शन लेते हुए आज़ाद कॉलोनी को 3 मई तक के लिए हॉटस्पॉट घोषित कर दिया. ऐसे में क्षेत्रवासियों को हर आवश्यक वस्तु प्रशासन ही मुहैया करवा रहा है.

वहीं क्षेत्र से कई ऐसे लोग हैं, जिनमें बुखार जैसे लक्षणों की शिकायत आई थी. हालांकि, अभी तक किसी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव नहीं आयी है.

पढ़े: लॉकडाउन में 'लॉक' उत्तराखंड की 'लाइफलाइन', आर्थिकी को लगा बड़ा 'झटका'

जिलाधिकारी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि भगत सिंह कॉलोनी, कारगी ग्रांट, मुस्लिम बस्ती और डोईवाला क्षेत्र में केशवपुरी बस्ती और झबरावाला पुराने हॉटस्पॉट एरिया हैं. प्रशासन ने आजाद कॉलोनी को नया हॉटस्पॉट फिक्स किया है. उन्होंने कहा कि राहत की बात ये है कि जिन लोगों के सैंपल लिए गये हैं, उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

Last Updated : Apr 22, 2020, 10:53 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details