उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कालसी विकासखंड की नेवी ग्राम सभा को मिलेगा नानाजी देशमुख राष्ट्रीय गौरव पुरस्कार

इस ग्राम पंचायत के अंतर्गत लगभग 1339 की जनसंख्या वाले 267 परिवार निवास करते हैं. वहीं, इस ग्रासभा के बाजार को सीसीटीवी कैमरों से लैस किया गया है.

By

Published : Oct 17, 2019, 6:14 PM IST

Updated : Oct 18, 2019, 11:42 AM IST

कालसी विकासखंड को मिलेगा नानाजी देशमुख राष्ट्रीय गौरव पुरस्कार

विकासनगर: पंचायतों में प्रतिष्ठित नानाजी देशमुख राष्ट्रीय गौरव ग्राम सभा पुरस्कार इस बार विकाखंड कालसी के नेवी ग्रामसभा को मिलने जा रहा है. ये पुरस्कार आगामी 23 अक्टूबर को पंचायत मंत्रालय द्वारा दिया जाएगा.

बता दें कि प्रतिष्ठित नानाजी देशमुख राष्ट्रीय गौरव ग्राम सभा पुरस्कार इस बार नेवी ग्राम सभा को दिया जाएगा. इस ग्राम पंचायत के अंतर्गत लगभग 1339 की जनसंख्या वाले 267 परिवार निवास करते हैं. वहीं, इस ग्रासभा के बाजार को सीसीटीवी कैमरों से लैस किया गया है. इतना ही नहीं ग्राम पंचायत द्वारा नई में सोलर लाइटों की भी व्यवस्था की गई है. ग्राम पंचायतों द्वारा अपने लेखों में भी पारदर्शिता बरती जा रही है. ग्राम प्रधान मोहन शर्मा का कहना है कि 23 अक्टूबर 2019 को ग्राम पंचायत नेवी को उत्तराखंड में सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार से नवाजा जाएगा.

शर्मा ने कहा कि पंचायत चुनाव समाप्त हो चुके हैं. नया प्रधान जो भी बनेगा, हम उस प्रधान के साथ कंधे से कंधा मिलाकर विकास कार्यों को गति प्रदान करेंगे. जिससे ग्राम पंचायत स्वच्छ और सशक्त बन सके, साथ ही मैं सभी ग्राम पंचायत वासियों के सहयोग को पुरस्कार दिलाने का श्रेय देता हूं.

Last Updated : Oct 18, 2019, 11:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details