उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

17 सितंबर से हैदराबाद में होगी कांग्रेस की हाई लेवल मीटिंग, उत्तराखंड के दिग्गज भी करेंगे शिरकत

Congress High level meeting in Hyderabad हैदराबाद में कांग्रेस की हाई लेवल मीटिंग होने जा रही है. ये मीटिंग 17 से 19 सितंबर तक होगी. मीटिंग में उत्तराखंड कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी हिस्सा लेंगे.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 11, 2023, 6:18 PM IST

Updated : Sep 11, 2023, 7:48 PM IST

Etv Bharat
17 सितंबर से हैदराबाद में होगी कांग्रेस की हाई लेवल मीटिंग

17 सितंबर से हैदराबाद में होगी कांग्रेस की हाई लेवल मीटिंग

देहरादून: उत्तराखंड में भाजपा बागेश्वर उपचुनाव जीतने के बाद उत्साहित है. अब भाजपा लोकसभा चुनावों की तैयारी में जुट गई है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा इसके लिए कल प्रथम चरण की बैठक टिहरी लोकसभा स्तर की होने जा रही है. वहीं, कांग्रेस ने भी चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी है. 17 से 19 सितंबर तक हैदराबाद में कांग्रेस की हाई लेवल मीटिंग होने जा रही है.कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने इस बाबत जानकारी दी.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने बताया लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस हाईकमान पहले से एक्टिव है. लोकसभा चुनाव को देखते हुए ही विपक्षी दलों का महागठबंधन 'इंडिया' बना है. उन्होंने कहा इसके बाद अब कांग्रेस हाईकमान 17 से 19 सितंबर तक हैदराबाद में हाई लेवल मीटिंग करने जा रहा है. इस हाई लेवल मीटिंग में लोकसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा की जाएगी. साथ ही राज्यों के लोकसभा चुनाव के लिए खाका तैयार किया जाएगा.

पढ़ें-जोशीमठ आपदा को लेकर फिर शुरू हुआ सियासी घमासान, आमने सामने बीजेपी-कांग्रेस, पढ़िये पूरी रिपोर्ट

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने बताया हैदराबाद में होने जा रही हाई लेवल मीटिंग में नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य भी शामिल होंगे. इस बैठक में कांग्रेस के वरिष्ठ जनों को बुलाया गया है. सभी नेताओं से उनके अनुभवों का फायदा लिया जाएगा. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने बताया बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत करने के भी पार्टी की ओर से निर्देश मिले हैं. साथ ही स्थानीय मुद्दों को लेकर भी लगातार मुखर रहने के लिए कांग्रेस जनों को तत्पर रहने को कहा गया है.

पढ़ें-लोकसभा चुनाव में बीजेपी के लिए राह नहीं आसान! बागेश्वर उपचुनाव के नतीजों की समीक्षा करने में जुटी पार्टी

बता दें कांग्रेस से पहले बीजेपी भी लोकसभा, निकाय चुनाव को लेकर बैठक करने जा रही है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने बताया कल होने जा रही बैठक में सेवा पखवाड़ा कार्यक्रमों के साथ-साथ पंचायत लोकसभा और नगर निकाय चुनाव को ध्यान में रखते हुए आगामी माह में चलने वाले कार्यक्रमों को तय किया जाएगा.

Last Updated : Sep 11, 2023, 7:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details