उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हरदा का वार- मोदी हैं इसलिए 'येति' भी है, हिममानव हिमालय में BJP के लिए खोज रहे जड़ी बूटी

'येति' को लेकर हरीश रावत ने किया बीजेपी पर निशाना साधते हुए ट्वीट. बीजेपी नेता तरुण विजय ने इस मामले पर राजनीति न करने की दी नसीहत.

By

Published : May 3, 2019, 9:06 PM IST

हरदा ने 'येति' को लेकर बीजेपी पर साधा निशाना.

देहरादून: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने 'येति' को लेकर बीजेपी नेता तरुण विजय के लेख पर प्रतिक्रिया दी है. हरदा ने कहा कि नरेंद्र मोदी हैं इसलिए येति भी है, हिम मानव भी वास्तविकता है. उन्होंने आगे बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि येति हिमालय की कंदराओं में बीजेपी के लिए कुछ जड़ी बूटी खोजने गए हैं.

दरअसल, हाल ही में भारतीय सेना ने ट्विटर पर बर्फ के बीच बड़े-बड़े पांव के निशान की तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा था कि इन निशानों को 'येति' का माना जा रहा है . इस पर बीजेपी नेता तरुण विजय ने हिदायत देते हुए रिप्लाई किया- 'आप सब भारतीय हैं कृपया येति को राक्षस न कहें. उनकी इज्जत करें, आपने उन्हें 'स्नोमैन' कहकर संबोधित किया है.'

तरुण विजय के इसी ट्वीट पर निशाना साधते हुए हरदा ने कह डाला कि नरेंद्र मोदी हैं इसलिए येति भी है. इसके बाद उन्होंने लिखा कि येति बीजेपी के लिए हिमालय में जड़ी बूटी खोज रहे हैं. तरुण विजय ने भी हरदा के इस ट्वीट का जवाब दिया. उन्होंने लिखा - प्रिय हरीश जी, आपने मेरा लेख पढ़ा, ये मुझे अच्छा लगा. लेकिन आपने लेख को गुना नहीं. यह विषय राजनीति का नहीं. बल्कि देश और सेना के साथ खडे़ होने का है. आप भी सेना के साथ खडे़ हों. उसकी उपलब्धियों का मजाक न उड़ाएं. आप तो देवभूमि से हैं.

इसके अलावा तरुण विजय ने एक और ट्वीट कर लिखा कि आदरणीय हरीश जी आप तो हिमालय पुत्र हैं फिर भ्रम क्यों? येति के बहाने राजनीति उचित नहीं. देश और सेना के साथ आइए जो हम सबके दलों से बड़ा काम है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details