उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

राम मंदिर ट्रस्टः हरदा का बीजेपी पर वार, कहा- भगवान राम और दिल्ली की जनता देगी दंड

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने श्री राम जन्मभूमि न्यास की टाइमिंग को लेकर केंद्र सरकार की मंशा पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी मामले पर राजनीति कर रही है, वो राजनीति दरअसल भगवान श्रीराम राम का अपमान है. ऐसे में बीजेपी की इस गलती का दंड राम भी देंगे और दिल्ली की जनता भी देगी.

By

Published : Feb 6, 2020, 6:12 PM IST

dehradun news
हरीश रावत

देहरादूनःकेंद्र सरकार ने राम मंदिर निर्माण की दिशा में श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट का गठन का एलान कर दिया है. जिसकी टाइमिंग को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सवाल खड़े किए हैं. हरदा का कहना है कि बीजेपी के पास दिल्ली के मतदाताओं को कहने के लिए कुछ भी नहीं है, इसलिए दिल्ली का वोटर वोट डालने के लिए तैयार है तो उससे पहले ही सरकार ने यह निर्णय लिया है.

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि राम तो सभी के हैं. ऐसे में राम के नाम पर बीजेपी न्यास बना रही है तो वो भी सुप्रीम कोर्ट के आदेशों से हो रहा है. साथ ही बीजेपी सरकार की मंशा पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि सरकार उसमें जो राजनीति कर रही है, वो राजनीति भगवान श्रीराम का अपमान है.

राम मंदिर ट्रस्ट पर हरीश रावत का बयान.

ये भी पढ़ेंःराम मंदिर ट्रस्ट के सदस्य बोले, दो वर्षों में हो जाएगा मंदिर का निर्माण

कभी-कभी किसी निर्णय को लेकर समूचा देश एक साथ खड़ा नहीं होता है, लेकिन जब राम जन्मभूमि का फैसला आया तो सारा देश एक साथ खड़ा हो गया. ऐसे में देश का अपमान करने का अधिकार किसी को नहीं है.

ये भी पढ़ेंःराम जन्मभूमि ट्रस्ट में शामिल न किए जाने पर बोले नृत्य गोपाल दास, यह संतों का अपमान

उन्होंने कहा कि देश के जनमानस में एक बात साफ हो गई है, कि अब राम के नाम पर जो राजनीति करेगा, चाहे वो न्यास घोषित करने की राजनीति हो या फिर अन्य मुद्दा, जनता उसपर फटकार लगाएगी. ऐसे में बीजेपी को इस गलती का दंड राम भी देंगे और दिल्ली की जनता भी देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details