उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

ETV भारत की खबर का असर, मसूरी देहरादून पिक्चर पैलेस रोड से हटा मलबा

एक बार फिर से ईटीवी भारत की खबर का असर देखने को मिला है. ईटीवी भारत ने देहरादून मसूरी प्लैस रोड पर पड़े मलबे और निर्माण समाग्री को लेकर खबर दिखाई थी. जिसका संज्ञान लेते हुए लोक निर्माण विभाग द्वारा रोड से मलबा हटाया गया.

By

Published : Jan 22, 2020, 8:18 PM IST

mussoorie
खबर का असर

मसूरी: ईटीवी भारत की खबर का असर देखने को मिला है. ईटीवी भारत ने मसूरी में जिलाधिकारी के निर्देशों की अवहेलना को लेकर खबर प्रकाशित की थी. जिसमें सड़क किनारे पड़े निर्माण सामग्री और मलबे को तत्काल प्रभाव से हटाने के निर्देशों का पालन ना होने की खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था. जिसका असर आज मसूरी में देखने को मिला.

खबर का संज्ञान लेते हुए लोक निर्माण विभाग द्वारा मसूरी देहरादून पिक्चर पैलेस रोड पर पड़े मलबे और निर्माण सामग्री को हटाया. वहीं कई ठेकेदारों को नोटिस देकर तत्काल अपने निर्माण सामग्री को हटाने के निर्देश दिए गए हैं.

खबर का असर

ये भी पढ़े: उत्तराखंड अधिकारी-कर्मचारियों का प्रदर्शन, 27 जनवरी को करेंगे महारैली

इस संबंध में पीडब्ल्यूडी जूनियर इंजीनियर संस्कार सिंह ने कहा कि जिलाधिकारी के निर्देशों का पूरी तरीके से पालन किया जा रहा है और 31 जनवरी तक मसूरी की सभी सड़कों पर पड़े निर्माण सामग्री और मलबे को हटा लिया जाएगा. अगर कोई ठेकेदार द्वारा तय समय में निर्माण सामग्री और मलबे को नहीं हटाया जाता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details