उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

उत्तराखंडः कांग्रेस ने शुरू किया वर्चुअल सम्मेलन, सुझावों के आधार पर तैयार होगी आगे की रणनीति

कांग्रेस ने उत्तराखंड में वर्चुअल सम्मेलन का आगाज कर दिया है. इस सम्मेलन के जरिए कांग्रेस पार्टी का फोकस प्रदेश में पार्टी को मजबूत करना होगा और सुझावों के आधार पर आगे की रणनीति तय करेगी.

By

Published : Aug 6, 2020, 5:54 PM IST

dehradun news
कांग्रेस

देहरादूनः उत्तराखंड में कांग्रेस ने भी वर्चुअल सम्मेलन की शुरुआत कर दी है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने नैनीताल जिले से इस सम्मेलन का शुभारंभ किया. इस दौरान प्रीतम सिंह ने सभी कांग्रेसी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से वर्चुअल बैठक में संगठन को मजबूत करने को कहा. साथ ही बीजेपी सरकार की जन विरोधी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने पर चर्चा की. वहीं, कांग्रेस पार्टी के मुताबिक राज्य के सभी 13 प्रशासनिक जिलों में इसी तरह के सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे.

कांग्रेस ने शुरू किया वर्चुअल सम्मेलन.

वर्चुअल सम्मेलन में उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह के अलावा सह प्रभारी राजेश धर्माणी ने भी पार्टी के नेताओं का मार्गदर्शन किया. इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि वर्तमान समय में कोरोना का संक्रमण बड़ी तेजी से बढ़ रहा है, ऐसी विषम परिस्थितियों में हम किस प्रकार अपने साथियों के साथ संवाद स्थापित करें, उसके लिए वर्चुअल सम्मेलनों के माध्यम से नैनीताल जिले में कांग्रेस के तमाम नेताओं से संवाद स्थापित किया गया.

ये भी पढ़ेंःजान से मारने की धमकी पर विधायक केदार सिंह का बड़ा खुलासा, बताया किसने किया था कॉल

उन्होंने कहा कि वर्चुअल सम्मेलन में कई कांग्रेसी नेताओं के सुझाव भी मिले हैं. पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने वर्चुअल सम्मेलन के माध्यम से अपनी बात भी रखी है कि किस तरह से पार्टी को आगे बढ़ाया जाए. पार्टी नेताओं से जो सुझाव आए हैं, उन सुझावों पर मंथन किया जाएगा. मंथन करने के बाद भविष्य की रणनीति तय की जाएगी.

बता दें कि, कांग्रेस ने प्रदेशभर में संगठनात्मक और आंदोलनात्मक कार्यक्रमों के बारे में चर्चा करने के लिए वर्चुअल सम्मेलन की शुरुआत कर दी है. वर्चुअल बैठकों के माध्यम से कांग्रेस कोरोना काल में पार्टी की रचनात्मक भूमिका, प्रवासियों और स्थानीय नागरिकों को आ रही समस्याओं, आपदा राहत व बचाव कार्यों की समीक्षा को लेकर रणनीति तैयार करेगी. वर्चुअल सम्मेलन में जिला अध्यक्ष समेत जिला कार्यकारिणी के पदाधिकारी, विधायक, पूर्व विधायक प्रत्याशी समेत प्रदेश पदाधिकारी, ब्लॉक अध्यक्ष और सेंट्रल संगठनों के जिला अध्यक्ष भी भाग लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details