उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कांग्रेस ने त्रिवेंद्र सरकार के घोषणा पत्र पर उठाए सवाल, वादाखिलाफी का लगाया आरोप

कांग्रेस ने राज्य सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. डोईवाला कांग्रेस जिलाध्यक्ष गौरव चौधरी ने बीजेपी सरकार पर घोषणा पत्र में किये वादों को पूरा नहीं करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी सरकार जनता को धोखा दे रही है.

By

Published : Jul 2, 2020, 4:48 PM IST

Updated : Jul 2, 2020, 6:54 PM IST

doiwala congress news
डोईवाला कांग्रेस न्यूज

डोईवाला :डीजल-पेट्रोल के दामों में बढ़ोतरी के बाद कांग्रेस ने राज्य सरकार को एक और मुद्दे पर घेर लिया है. मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की विधानसभा डोईवाला में कांग्रेस ने बीजेपी के घोषणा पत्र को लेकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. कांग्रेस ने कहा है कि बीजेपी सरकार ने घोषणा पत्र में जो वादे जनता से किए थे, उन पर धरातल पर अभी तक काम शुरू नहीं हुआ है. बीजेपी सरकार जनता को गुमराह कर रही है. सरकार घोषणा पत्र की 95 फीसदी घोषणाएं पूरी होने की बात कर रही है लेकिन धरातल पर 10 प्रतिशत काम भी दिखाई नहीं दे रहा है.

कांग्रेस ने त्रिवेंद्र सरकार के घोषणा पत्र पर उठाए सवाल
कांग्रेस के जिलाध्यक्ष गौरव चौधरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी सरकार पर आरोप लगाया कि बीजेपी ने चुनाव के समय जो घोषणा पत्र लेकर चुनाव जीता था, वे सब घोषणाएं हवा हवाई साबित हुई हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी द्वारा जनता में भृम फैलाकर झूठ बोला जा रहा है कि 95 प्रतिशत घोषणा पूरी हो गई है, जबकि इन घोषणाओं के उलट 95 घोषणाएं सिर्फ घोषणाएं बनकर रह गई है और मात्र 15 से 20 प्रतिशत कार्य ही शुरू हो पाया है.

पढ़ें- इस बार नहीं होगा परंपरागत कांवड़ मेला, राज्यों के मुख्यमंत्रियों को गंगाजल देने जाएगी उत्तराखंड सरकार

जिला अध्यक्ष गौरव चौधरी ने बताया कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की डोईवाला में की गई घोषणाएं भी झूठ का पुलिंदा बनकर रह गई है. पार्टी द्वारा झूठे प्रचार जनता में फैलाए जा रहे हैं कि सरकार ने अपने वादे पूरे कर दिए, लेकिन धरातल पर एक भी घोषणाएं पूरी होती दिखाई नहीं दे रही है. चौधरी ने कहा कि बीजेपी सरकार और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत जनता को गुमराह न करें और जो वादे जनता से किए गए थे, उनको धरातल पर उतारने का काम करें.

Last Updated : Jul 2, 2020, 6:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details