उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मिशन 2022 की तैयारी में कांग्रेस, बीजेपी सरकार को बताया विफल

सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार किसानों से उनके कर्ज माफी या फिर लोकायुक्त की नियुक्ति जैसे वादे पूरे नहीं कर पायी. उल्टा राज्य का 4 साल में हाल बेहाल हो गया. भाजपा शासनकाल में ना तो जनता को उचित सुविधाएं मिल पा रही है और ना ही उनके बच्चों को अच्छी शिक्षा उपलब्ध हो पा रही है.

By

Published : Mar 21, 2021, 8:03 PM IST

मिशन 2022 की तैयारी में कांग्रेस
मिशन 2022 की तैयारी में कांग्रेस

देहरादून: कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कैंट विधानसभा क्षेत्र के यमुना कॉलोनी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की मासिक बैठक में प्रतिभाग लिया. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव में भाजपा ने जनता से जितने भी वादे किए थे वह सब जुमले साबित हुए हैं. ऐसे में आगामी चुनाव में जनता भाजपा को जरूर सबक सिखाएगी.

इस दौरान सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार किसानों से उनके कर्ज माफी या फिर लोकायुक्त की नियुक्ति जैसे वादे पूरे नहीं कर पायी. उल्टा राज्य का 4 साल में हाल बेहाल हो गया. भाजपा शासनकाल में ना तो जनता को उचित सुविधाएं मिल पा रही है और ना ही उनके बच्चों को अच्छी शिक्षा उपलब्ध हो पा रही है. क्योंकि सरकारी शिक्षा और चिकित्सा सरकार की प्राथमिकता में नहीं है. इससे भाजपा सरकार के खिलाफ जनता में भारी आक्रोश है.

ये भी पढ़ें:विधानसभा चुनाव में कर्नल कोठियाल पर दांव खेल सकती है AAP, बना सकती है सीएम कैंडिडेट

उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि वह लोगों की आशाओं और आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए अपने नीचे मतभेद भुलाकर कांग्रेस को सत्ता में वापस लाएं. इधर, महानगर कार्यालय में महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया. जिसमें लालचंद शर्मा और वार्ड 78 के पार्षद रमेश कुमार मंगू ने वार्ड 78 टर्नर रोड से वार्ड अध्यक्ष पद पर विकास पाल को मनोनीत किया.

इसके साथ ही वार्ड 47 एमडीडीए कॉलोनी से वसीम अहमद को वार्ड अध्यक्ष पद पर मनोनीत करने के साथ ही मनोज शर्मा को कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करवाई. इस दौरान महानगर अध्यक्ष ने भ्रष्टाचार महंगाई सड़क के सुधारी करण में हो रही बजट की बंदरबांट को लेकर भाजपा सरकार पर जमकर हमला किया.

कांग्रेस के पदाधिकारियों ने बैठक के दौरान भाजपा पर जमकर हमला किया है। कांग्रेस नेताओं को कहना है कि नए मुख्यमंत्री महिलाओं की जींस पहनने पर घटिया मानसिकता दिखाने का काम कर रहे हैं, लेकिन प्रदेश के विकास की ओर उनका ध्यान नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details