उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

डॉक्टरों की कमी पर सीएम त्रिवेंद्र का बेतुका बयान, कहा- शादी हो गई है, बच्चे भी हो जाएंगे

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बुधवार को मसूरी में राजकीय संयुक्त चिकित्सालय का लोकार्पण और पुरुकुल रोप-वे का शिलान्यास किया. इस दौरान उन्होंने डॉक्टरों की कमी पर बेतुका बयान दिया

By

Published : Mar 6, 2019, 9:30 PM IST

मसूरी में सीएम त्रिवेंद्र का बेतुका बयान

मसूरी: एक बार फिर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत अपने बेतुके बयान से चर्चाओं में हैं. मसूरी पहुंचे त्रिवेंद्र सिंह रावत ने डॉक्टरों की कमी पर कहा कि शादी हो गई है, बच्चे भी हो जाएंगे. त्रिवेंद्र सिंह मसूरी में राजकीय संयुक्त चिकित्सालय के लोकार्पण कार्यक्रम में पहुंचे थे. इस बयान के बाद सीएम त्रिवेंद्र विपक्षी दलों के निशाने पर आ गए हैं.

दरअसल बुधवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने राजकीय संयुक्त चिकित्सालय का लोकार्पण और पुरुकुल रोप-वे का शिलान्यास किया. इस दौरान वहां मौजूद पत्रकारों ने सीएम से पूछा कि अस्पताल तो बन गया, ऐसे में डॉक्टरों की कमी को कैसे पूरा किया जाएगा. इस पर सीएम ने बेतुका जवाब देते हुए कहा कि शादी हो गई है, बच्चे भी हो जाएंगे.

मसूरी में सीएम त्रिवेंद्र का बेतुका बयान

रोप-वे से बढ़ेगा पर्यटन
इसके साथ ही सीएम त्रिवेंद्र ने कहा कि लंबे वक्त से मसूरी के लोग अस्पताल की मांग कर रहे थे. ऐसे में अब साढ़े पांच करोड़ की लागत से बने इस अस्पताल से मसूरी के साथ-साथ प्रदेश के लोगों को भी फायदा होगा. वहीं सीएम ने 300 करोड़ रुपये से बनने वाले मसूरी पुरुकुल रोप-वे का भी शिलान्यास किया.

इस पर सीएम त्रिवेंद्र ने बताया कि ये रोप-वे विश्व का 5वां सबसे लंबा रोप-वे होगा. साथ ही मसूरी से पुरुकुल की दूरी महज 12 मिनट में तय की जाएगी. इस रोप-वे के शुरू होने के बाद मसूरी पर्यटन को नए पंख लगेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details