उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

'बोधिसत्व' कार्यक्रम में CM धामी युवाओं-महिलाओं और सामाजिक संगठनों से करेंगे संवाद

सोमवार को देहरादून में होने वाले बोधिसत्व कार्यक्रम में सीएम पुष्कर सिंह धामी युवाओं, महिलाओं और सामाजिक संगठनों के साथ संवाद करेंगे. वहीं, आज उन्होंने बॉलीवुड फिल्म 'बूंदी रायता' के मुहूर्त शॉर्ट का शुभारंभ किया.

By

Published : Nov 21, 2021, 9:58 PM IST

CM psuhkar singh dhami
बोधिसत्व कार्यक्रम में CM धामी करेंगे संवाद

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सीएम आवास में कर्मचारी संगठनों सहित कई गणमान्य लोगों से मुलाकात की. सोमवार (22 नवंबर) को सुबह 10 बजे मुख्यमंत्री बोधिसत्व कार्यक्रम के तहत ऑनलाइन लोगों से चर्चा करेंगे. यह कार्यक्रम मुख्यमंत्री आवास में आयोजित की जाएगी.

सीएम पुष्कर धामी मुख्यमंत्री आवास में आयोजित बोधिसत्व कार्यक्रम में प्रतिभाग करेंगे. इस अवसर पर वह युवाओं, महिलाओं और सामाजिक संगठनों के साथ ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यम से संवाद करेंगे. मुख्यमंत्री द्वारा प्रदेश के चंहुमुखी विकास के लिए निरंतर जनसंवाद किया जा रहा है, जिससे पारिस्थितिकी एवं आर्थिकी पर आधारित एक विकासी मॉडल बन सके.

नियोजन विभाग के निदेशक मनोज पंत ने बताया कि सेंटर फॉर पब्लिक पॉलिसी एंड डेवलपमेंट द्वारा संचालित संवाद श्रृंखला को बोधिसत्व कार्यक्रम के माध्यम से संचालित किया जा रहा है. सुबह 10 बजे नियोजन विभाग के सौजन्य से मुख्यमंत्री आवास में आयोजित कार्यक्रम में सीएम धामी युवाओं, महिलाओं और सामाजिक संगठनों के साथ संवाद करेंगे.

ये भी पढ़ें:देहरादून में सियासत के दो धुरंधरों के बीच मुलाकात, क्या बात हुई?

आज शाम मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने आवास पर जैन मुनि आचार्य भगवंत विश्व रत्न सागर सुरेश्वर का आशीर्वाद लिया. उनके आवास पर प्रदेश भर के विभिन्न कर्मचारी संगठनों से जुड़े पदाधिकारिकारियों ने उनसे भेंट की. इस दौरान धामी से कर्मचारी संगठनों ने विभिन्न मुद्दों पर विस्तृत चर्चा की. मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार कर्मचारियों के हित में हर संभव प्रयास कर रही है. सरकार सरलीकरण और समाधान पर कार्य कर रही है, जो मुद्दे सरकार के सामने हैं, उनका त्वरित गति से समाधान किया जाएगा.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चकराता रोड स्थित स्थानीय होटल में बॉलीवुड फिल्म 'बूंदी रायता' के मुहूर्त शॉर्ट का शुभारंभ किया. इस दौरान उन्होंने कहा उत्तराखंड देश दुनिया के लिए बेस्ट शूटिंग डेस्टिनेशन है. राज्य सरकार ने फिल्म निर्माताओं के लिए अनुकूल वातावरण बनाया है. ताकि उन्हें प्रदेश में कोई परेशानी ना हो. फिल्म शूटिंग संबंधी अनुमति एवं अन्य कार्य आसानी से हो सकें. प्रदेश में फिल्म नीति को भी संशोधित किया गया है, जिसके बाद से प्रदेश में बड़ी तादात में फिल्मों की शूटिंग हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details